Friday, April 26, 2024
HomeArtistसनी देओल की जल्द होगी OTT में एंट्री, डिजिटल डेब्यू से मचाएंगे...

सनी देओल की जल्द होगी OTT में एंट्री, डिजिटल डेब्यू से मचाएंगे धमाल!

सनी देओल भी चले छोटे भाई के नक्शेकदम पर, जल्द करेंगे डिजिटल डेब्यू

सनी देओल भी चले छोटे भाई के नक्शेकदम पर, जल्द करेंगे डिजिटल डेब्यू

सनी देओल के ओटीटी में एंट्री को बॉबी देओल से जोड़कर देखा जा रहा है. उऩकी आने वाली सीरीज G 49 को लेकर फिलहाल ज्यादा जानकारी अभी नहीं मिली है.


  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 3, 2021, 10:55 PM IST

नई दिल्ली. सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों राजनीति और फिल्मी करियर दोनों में बैलेंस बनाए हुए हैं. इस बीच खबरें आ रही हैं कि सनी देओल जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सनी देओल जी5 प्रोडक्शन के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे है, जिसके लिए शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. सीरीज का टाइटल है- G 49. बताया जा रहा है कि इन दिनों सनी देओल मुंबई के मड आइलैंड में शूटिंग कर रहे हैं.

G 49 को लेकर फिलहाल ज्यादा जानकारी अभी नहीं मिली है. शो की डिटेल्स अभी आना बाकी है, लेकिन यह खबर निश्चित रूप से सनी के फैंस को पसंद आएगी. सनी देओल के ओटीटी में एंट्री को बॉबी देओल से जोड़कर देखा जा रहा है.

बॉबी देओल काफी लंबे समय तक स्क्रीन से दूर रहने के बाद जब ‘आश्रम’ सीरीज से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए तो यह सीरीज और बॉबी देओल का अभिनय लोगों को खासा पसंद आया. मेकर्स इसका दूसरा सीजन भी ले आए. ‘आश्रम’ (Ashram) सीरीज के बाद अब बॉबी को साउथ की फिल्मों से भी ऑफर मिलने लगे हैं. बॉबी देओल को डिजिटल एंट्री से मिली सक्सेस को देखकर लगता है कि सनी देओल ने भी उनके नक्शेकदम पर चलने का मन बना लिया है.

सनी देओल साल 2019 में फिल्म ‘ब्लैंक’ में नजर आए थे. इसके बाद ‘पल पल दिल के पास’ फिल्म से वो निर्देशन के क्षेत्र में भी आ चुके हैं. इस फिल्म के जरिए उन्होंने अपने बेटे करण देओल को लॉन्च भी किया था. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

सनी देओल फिल्म ‘अपने 2’ की भी तैयारियों में लगे हुए हैं. फिल्म में फिर से देओल परिवार की तीन पीढ़ी साथ में नजर आएंगी. अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और दीपक मुकुट द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू हो सकती है. पारिवारिक कहानी पर आधारित फिल्म ‘अपने’ साल 2007 में रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. इस फिल्म में धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल के अलावा कटरीना कैफ और शिल्पा शेट्टी भी अहम भूमिका में थीं. शिल्पा ने इस फिल्म में सनी देओल की पत्नी की भूमिका निभाई थी.






Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments