Will definitely establish truthful government that practices spiritual politics, Says Rajinikanth | Tamil Nadu: सुपर स्टार रजनीकांत ने खत्म किया सियासी सस्पेंस, जनवरी 2021 में राजनीतिक पार्टी का ऐलान

0
12

चेन्नई: अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth)  ने आखिरकार अपने सियासी सफर को लेकर चल रहा सस्पेंस खत्म कर दिया. सुपर स्टार ने तमिलनाडु विधान सभा चुनाव 2021 (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) में एंट्री का ऐलान कर दिया है. उन्होंने ट्वीट के जरिए अटकलों और अफवाहों पर विराम लगा गिया. रजनीकांत ने कहा है कि वह जनवरी में अपनी राजनीतिक पार्टी शुरू करेंगे, और यह तारीख 31 दिसंबर को सार्वजनिक की जाएगी. 

‘अभी नहीं तो कभी नहीं’
हैशटैग Let’s change everything’ और #Now or never के साथ उन्होंने लिखा, ‘आगामी विधानसभा चुनाव में जनता के पूर्ण समर्थन से सफलता निश्चित है’. रजनीकांत ने ये भी कहा है कि वो एक ऐसी सच्ची, ईमानदार, पारदर्शी, भ्रष्टाचार मुक्त सरकार की दिशा में काम करेंगे और हमारी पार्टी किसी जाति या धार्मिक पूर्वाग्रह के बिना स्थापित होगी.

साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत  (Rajinikanth) के ट्वीट को हाथों-हाथ लिया गया. रजनीकांत ने हाल ही में राघवेंद्र कल्याण मंडपम में पार्टी रजनी मक्कल मंदरम के पदाधिकारियों की बैठक बुलाई थी.

ये भी पढ़ें- हाथों हाथ बिक रहा है Micromax In Note 1, दूसरे सेल में भी हो गया Out of Stock

रजनी मक्कल मंदरम पार्टी के एक जिला सचिव ने कहा था कि पार्टी को उम्मीद है कि रजनीकांत (Rajinikanth) बहुत जल्द ही ये स्थिति साफ कर देंगे कि वो तमिलनाडु विधान सभा चुनाव 2021 लड़ेंगे या नहीं.

दिलचस्प होगी 2021 की जंग
हाल ही में गृह मंत्री अमित शाह ने तमिलनाडु का दौरा किया था. इसके बाद वहां की राजनीति में चुनाव को लेकर सभी दलों में सक्रियता बढ़ गई. ऐसे में सुपर स्टार रजनी की एंट्री से तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021 का चुनाव यानी सूबे की सियासी जंग और दिलचस्प हो जाएगी.

LIVE TV



Source link