Tuesday, October 3, 2023
HomeNEWSPUNJABVideo of ASI beating elderly man Patiala goes viral | शराब के...

Video of ASI beating elderly man Patiala goes viral | शराब के लिए पैसे न देने पर किया हमला, SSP ने सस्पेंड किया

पटियाला4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग पर डंडे से वार करता एएसआई। - Dainik Bhaskar

बुजुर्ग पर डंडे से वार करता एएसआई।

रेलवे स्टेशन के नजदीक एक बुजुर्ग व्यक्ति से पुलिस मुलाजिम ने मारपीट की। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में पुलिस मुलाजिम बुजुर्ग पर लाठी से वार कर रहा है। जिसे कुछ लोगों ने बीच बचाव कर बचाया। यह पुलिस मुलाजिम थाना अनाज मंडी में तैनात एएसआई श्यामलाल था जिसकी वीडियो एसएसपी के पास पहुंचते ही एएसआई को तुरंत सस्पेंड कर दिया गया।

बुजुर्ग ने मुलाजिम पर लगाए गंभीर आरोप

बुजुर्ग बलबीर सिंह ने बताया कि वह राजगढ़ के रहने वाले हैं। लेकिन इन दोनों आनंद नगर इलाके में रहते हैं। वह रेलवे स्टेशन के बाहर पुल के नीचे बैठे थे। यहां पर अक्सर ही यह पुलिस मुलाजिम उनसे मिलने आता था। यह पुलिस मुलाजिम उसे शराब पीने के लिए पैसे मांग रहा था। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। जिस वजह से भड़क कर पुलिस मुलाजिम उसे लाठियां से पीटने लग गया। मौके पर मौजूद लोगों और एक महिला ने उसका बचाव किया है। लाठी के वार से उसके पैर पर चोट लगी है और वह ठीक से चल नहीं पा रहे हैं।

SSP बोले- ASI को सस्पेंड किया गया

एसपी वरुण शर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो उनके पास पहुंची है। वीडियो में दिखाई देने वाला एएसआई श्यामलाल है, जिसे सस्पेंड कर दिया गया है। उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है और जांच के बाद डिपार्टमैंटल एक्शन भी लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: