VIDEO: पति करण सिंह ग्रोवर की फ‍िटनेस पर फिदा हुईं बिपाशा बसु तो श‍िल्‍पा शेट्टी के पति ने ली चुटकी

0
29

बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ (फोटो साभारः Instagram/bipashabasu)

बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ (फोटो साभारः Instagram/bipashabasu)

एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के पति और एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan singh Grover) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हवा में झूलते नजर आ रहे हैं. बिपाशा पति के इस अंदाज पर फिदा हैं और प्यारा सा रिएक्शन दे रही हैं.

नई दिल्लीः एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) को अपने पति करण सिंह ग्रोवर (Karan singh Grover) की हर चीज से प्यार है. करण ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खास तरह से व्यायाम करते नजर आ रहे हैं. आज ही करण ने अपना यह वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह काफी कठिन कसरत करते दिख रहे हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में ‘लेविटेट’ लिखा है. करण की कसरत को देख कर लगता है कि वह जैसे हवा में तैर रहे हों.

बिपाशा ने पति के इस वीडियो पर प्यार जताया है. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने भी वीडियो पर कमेंट किया है. वह लिखते हैं, ‘अब इसे एक हाथ से करें.’ बिपाशा कुछ सालों बाद फिल्म ‘डेंजरस’ से एक्टिंग में वापसी कर रही हैं. बिपाशा और करण 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. हाल में करण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक कपल की जिंदगी में बच्चे का आना सामान्य बात है. लेकिन उन्हें इससे पहले कुछ तैयारी करनी है.

करण से जब पूछा गया कि क्या बिपाशा की प्रेग्नेंसी की अफवाहें उन्हें निराश करती हैं, तो उनका जवाब था, ‘मैं दीवार पर अपना सर क्यों पटकूंगा?’ यह एक सामान्य बात है – लोग मिलते हैं, प्यार में पड़ते हैं, शादी करते हैं और फिर बच्चे का घर में आना होता है. लोग पहले से ही हमारे परिवार की योजना बना रहे हैं, इसलिए उन्हें ऐसा करने देते हैं.’ बता दें कि यह जोड़ी अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती है.

करण मजाकिया अंदाज में कसते हुए कहते हैं, ‘मैंने कई बार लोगों को बताया है कि मैं प्रैग्नेंट हूं, पर कोई मुझ पर विश्वास नहीं करता है. मैं पिता बनने के बारे में सोचता हूं. आज नहीं तो कल ऐसा होना है. लेकिन मुझे लगता है कि अभी मुझे छोड़ा और बड़ा होना है. यह बहुत धीरे हो रहा है. देखते हैं.’

करण ने साल 2004 में मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्हें मोस्ट पॉपुलर मॉडल का अवॉर्ड भी मिल चुका है. मॉडलिंग में सफल होने के बाद उनके पास कई सीरियलों के ऑफर आए. उन्होंने MTV के शो कितनी मस्त है ये जिंदगी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वह स्टार वन के शो ‘दिल मिल गए’ से खूब लोकप्रिय हुए थे.






Source link