VIDEO: न्यू जर्सी के बाउंड्रोबोक इलाके में निर्माणाधीन बिल्डिंग में लगी भयंकर आग

0
248

न्यू जर्सी, एजेंसी। न्यू जर्सी के उपनगर बाउंड ब्रूक में एक निर्माणाधीन इमारत में आग लग गई, एक बिल्डिंग में आग लगने के बाद इसने आसपास की तीन और बिल्डिंगों को अपने कब्जे में ले लिया। आग इतनी तेजी से फैली कि आसपास मौजूद लोगों को कुछ समझ ही नहीं आया। आग लगने के बाद इसकी सूचना फायर ब्रिगेड के अधिकारियों को दी गई। उसके टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया।
मौके पर पहुंचने के बाद फायर विभाग की टीम ने आग पर काबू पाने के लिए काम शुरू किया। क्रेन की मदद से इन बिल्डिंगों में लगी आग को बुझाने का काम शुरू किया गया। आग की विभीषिका को देखते हुए मौके पर अन्य गाड़ियों को भी बुलाया गया। अधिकारियों को इस बात का भी डर था कि यदि इस पर काबू नहीं पाया गया तो जल्द ही ये आसपास की बिल्डिंगों को भी अपनी चपेट में ले लेगा। उसी हिसाब से यहां पर बचाव के काम शुरू किए गए।
VIDEO: Drone footage captures massive Bound Brook fire from up above –> https://t.co/GolN4wmpUQ” rel=”nofollow (Courtesy: RH) pic.twitter.com/3WMw3LlBwQ
— Eyewitness News (@ABC7NY) January 13, 2020
स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, रविवार रात उपनगरीय न्यू जर्सी में एक निर्माण स्थल के माध्यम से आग लगी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग ने एक मिनट से भी कम समय में इमारत को अपनी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंचकर आग की स्थिति को देखने के बाद अधिकारियों ने ये आशंका जताई कि ये आग आसपास की इमारतों को भी नुकसान पहुंचाएगी। आग एक के बाद एक तीन इमारतों में फैल गई।
पुलिस ने आसपास रहने वाले लोगों को सतर्क रहने के लिए कहा है। इसी के साथ आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। इस घटना से किसी को नुकसान भी हुआ है इसका पता लगाया जा रहा है। Eyewitness News(आइवीटनेस न्यूज) नामक एक ट्वीटर हैंडल से इस बिल्डिंग में लगी आग का वीडियो भी ट्वीट किया गया है।