Video: एक्ट्रेस जीनत अमान ने बॉलीवुड में पूरे किए 50 साल, लैला ओ लैला गाकर काटा केक

0
17

जीनत अमान को फिल्म इंडस्ट्री में 50 वर्ष पूरे हो गए. (Instagram @ViralBhayani)

जीनत अमान को फिल्म इंडस्ट्री में 50 वर्ष पूरे हो गए. (Instagram @ViralBhayani)

जीनत अमान (Zeenat Aman) इनदिनों अपनी फिल्म ‘मारगांव द क्लोज्ड फाइल’ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म के क्रू मेंबर्स ने जीनत अमान के इंडस्ट्री में 50 साल (50 Years) पूरे होने की खुशी में ये सेलिब्रेशन रखा.

नई दिल्ली. 70 के दशक में बॉलीवुड में ग्लैमर का तड़का लगाने वालीं एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) ने इंडस्ट्री में 50 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके का धूमधाम से सेलिब्रेशन किया गया जिसमें एक्ट्रेस ने केक कटिंग की और अपनी फिल्म का गाना ‘लैला ओ लैला’ (Laila O Laila Song) भी गाकर सुनाया. इस सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी. जीनत अमान इनदिनों अपनी फिल्म ‘मारगांव द क्लोज्ड फाइल’ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म के क्रू मेंबर्स ने जीनत अमान के इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने की खुशी में ये सेलिब्रेशन रखा. जीनत की फिल्म का सुपरहिट गाना ‘लैला मैं लैला’ गाकर सभी ने उनके दिन को यादगार बना दिया.

इस मौके पर जीनत अमान के साथ वीडियो में पल्लवी जोशी, कीटू गिद्वानी, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, प्रवीण दस्तूर, भारत दाभोलकर, लिलिपुट और राचेल व्हाइट भी नजर आये. फिल्म की शूटिंग गुजरात के पैलेस छोटा उदयपुर में चल रही है. इस मौके पर महारानी और महाराजा भी आए. जीनत इस फिल्म में सल्विया की भूमिका निभा रही है और फिल्म का निर्देशन कपिल कौस्तुभ शर्मा कर रहे हैं. बता दें कि जीनत अमान का फिल्मी करियर साल 1970 से शुरू हुआ था. उन्होंने साल 1970 में ‘द एविल विदइन’ और 1971 में ‘हलचल’ जैसी फिल्मों में काम किया, लेकिन शुरुआती ये दोनों फिल्में लगातार फ्लॉप होने बाद वह परेशान हो गईं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला भी ले लिया था. जीनत को देव आनंद ने अपनी फिल्म हरे रामा हरे कृष्णा में काम करने का ऑफर दिया. इस फिल्म ने जीनत को रातोंरात मशहूर बना दिया. अगर देव आनंद ने जीनत को इस फिल्म में न लिए होते, तो शायद वह फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दी होतीं. फिल्मों में आने से पहले जीनत एक पत्रकार थीं, फिर उन्होंने अपना रुख मॉडलिंग की ओर कर लिया था. बाद में जीनत ने अपना कदम बॉलीवुड की ओर बढ़ाया.






Source link