Vicky Kaushal share picture on social media goes viral – विक्की कौशल की एक तस्वीर देखकर परेशान हुए फैंस, बोले

0
7

मुंबई: एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘सरदार उधम’ (Sardar Udham) की सफलता का जश्न मना रहे हैं. इस दौरान विक्की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्टर अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी कोई न कोई जानकारी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में विक्की कौशल ने शूटिंग के दौरान एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे देखने के बाद उनके फैंस को एक्टर की चिंता सताने लगी.

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘सरदार उधम’ (Sardar Udham) फिल्म से अपने किरदार का लुक शेयर किया है, जिसमें उनकी पीठ पर घावों के कई निशान दिख रहे हैं. घाव के यह निशान बेहद खतरनाक और डरावने लग रहे हैं. जिसे देखकर फैंस उनकी तस्वीर के नीचे कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. विक्की के फैंस ये जानने के लिए बेचैन हैं कि ये निशान असली हैं या नकली? इसी बीच एक यूजर ने कमेंट करते हुए कैटरीना कैफ को भी याद किया है. यहां देखें पोस्ट.

vicky kaushal

विक्की कौशल ने शूटिंग के दौरान एक तस्वीर शेयर की. साभार: @VickyKaushal instagram

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘फिल्म ने हमें हर समय बांधे रखा, और प्रदर्शन की गुणवत्ता, चाहे वह अभिनेता हो या कैमरा टीम के पीछे, हर किसी ने इसे 100 प्रतिशत प्रयासों के साथ किया है. एक दर्शक के रूप में इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं. दिल से शुक्रिया जी.’ एक और ने लिखा, ‘क्या वे असली हैं या यह फेक बना हुआ है?’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कैटरीना को दुख होगा.’ विक्की कौशल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. लोग इसपर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

याद दिला दें कि, एक दिन पहले ही कैटरीना कैफ ने पोस्ट कर इस फिल्म की तारीफ की थी. उन्होंने लिखा था, ‘शूजित सरकार क्या नजरिया है, ऐसी एंटरटेनिंग सुंदर फिल्म, एक साफ-सुथरी कहानी. विक्की कौशल एक प्योर टैलेंट हैं.’ उन्होंने लोगों को फिल्म देखने की सलाह दी है. विक्की ने उनकी तारीफ पर ध्यान दिया और कैटरीना का पोस्ट शेयर कर उन्हें धन्यवाद दिया. विक्की और कैटरीना ने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि वे डेटिंग कर रहे हैं. ऐसी अफवाहें थीं कि उन्होंने सगाई कर ली है, लेकिन विक्की ने इस बात से इनकार किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link