Vicky kaushal katrina kaif wedding her staff seen arranging luggage see this video

0
6

नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में अब समय नहीं रह गया है. दोनों अपने फैमिली के साथ शादी की तैयारियों में जोर शोर से जुटे हुए हैं. कैटरीना कैफ और विक्की की शादी (Vicky Kaushal Katrina kaif wedding) राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में होगी. कपल आज ही मुंबई से राजस्थान के लिए रवाना होंगे. कैटरीना कैफ रविवार रात ट्रेडिशनल अवतार में विकी कौशल के घर पर स्पॉट की गई थीं. मिली जानकारी के अनुसार दोनों की शादी के पहले की रस्में ही शुरू हो चुकी हैं.

वहीं, कैटरीना कैफ का परिवार पूरी तरह से शादी में जाने के लिए तैयार है. कैटरीना कैफ के घर पर अच्छी खासी चहल पहल देखी जा रही है. विक्की-कैट की शादी के पहले एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कैटरीना कैफ के स्टाफ उनकी कार में सामान रखते भी नजर आए और इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि उनका परिवार किसी भी वक्त शादी के लिए निकलने की तैयारी में है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैटरीना कैफ के 4 स्टाफ उनके सामान को कार में रख रहे हैं. कई सूटकेस और बैग्स वहां पर रखे गए हैं.

दिखे विक्की के पापा शाम कौशल
विक्की कैटरीना की फैमिली को हर तरह की मदद कर रहे हैं, जिसकी पुष्टि एक वीडियो से हो रही है, जिसमें कैटरीना की मां विक्की कौशल की गाड़ी से कहीं जाती हुई दिख रही हैं. वहीं, आज विक्की कौशल के पिता शाम कौशल भी घर के बाहर शादी से जुड़ी तैयारियों में नजर आए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शनिवार 4 दिसंबर को कैटरीना की फैमिली शॉपिंग के लिए प्राइवेट कार से गए थे. रविवार को उन्हें विक्की की गाड़ी से शॉपिंग के लिए जाते हुए देखा गया था.

आज पहुंचेंगे जयपुर
मिली जानकारी के अनुसार दोनों परिवार आज शाम या रात तक तक जयपुर पहुंच जाएंगे. इसके बाद सड़क के रास्ते वह रात 9 बजे तक वह चौथ का बरवाड़ा पहुंचेंगे. विकी कौशल और कैटरीना कैफ ((Vicky Kaushal Katrina Kaif) का रात 9 बजे सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में स्वागत समारोह होगा. सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल जिले के चौथ का बरवाड़ा कस्बे में स्थित है. विकी और कैटरीना के साथ उनके परिवार के लोग भी होंगे.

शादी में 120 में मेहमान होंगे शामिल
विकी-कैटरीना की शादी रॉयल तरीके से होगी. सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में 7 से 9 दिसम्बर तक शादी से जुड़ी अलग-अलग रस्में होंगी. इंडिया.कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, शादी में 120 गेस्ट शामिल होंगे. विकी और कैटरीना 6 दिसंबर यानी आज को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा पहुंचेंगे. जयपुर वेडिंग लोकेशन से 130 किलोमीटर दूर है. सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा हवाई अड्डे से लगभग तीन घंटे की दूरी पर है.

Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal



Source link