Vicky Kaushal Katrina Kaif reached at wedding plance and welcomed by Six sense for barwada hotel

0
15

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी  (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) की रस्में आज से शुरू हो जाएंगी. बीती रात कैटरीना और विक्की पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा कस्बे में पहुंचे. इसी कस्बे में वेडिंग प्लेस सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा है. जयपुर से सड़क मार्ग द्वारा तीन लग्जरी कारों में कैटरीना-विक्की अपने परिवार जनों के साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रात को ठीक 11:10 बजे पर सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल पर पहुंचे.

होटल मैनेजमेंट ने विक्की कौशल-कैटरीना (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding Destination) के साथ-साथ उनके परिवार का भव्य रुप से स्वागत किया गया. जैसे ही कैटरीना-विक्की होटल पहुंचे, वैसे ही भव्य आतिशबाजी के साथ उनका ग्रैंड वेलकम किया गया इस अवसर पर फूल मालाएं पहनाकर तथा तिलक लगाकर उनका स्वागत सत्कार किया गया. अब आज से उनके मेहमान भी वेडिंग प्लेस पर आना शुरू करेंगे.

Millind Gaba B’day Spl: MG के नाम से फैंस के बीच हैं मशहूर, ‘बिग बॉस ओटीटी’ ने दिलाई पहचान

कैटरीना कैफ (Katrina kaif)- विक्की कौशल के साथ शादी समारोह में शिरकत करते हुए 7 दिसंबर से लेकर 9 दिसंबर के बीच परिणय सूत्र में बंधेगी. सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में राजशाही ठाट बाठ के बीच कैटरीना-विक्की की शागी होगी. दोनों की शादी रजवाड़ी रीति-रिवाजों के तहत होगी. कैटरीना कैफ विक्की कौशल के संग फेरे चारों ओर कांच से सुसज्जित मंडप में लेगी.

कड़ी सुरक्षा के बीच शादी समारोह

मंडप में कांच की नक्काशी कुछ इस कदर की गई है कि एक ही व्यक्ति की शक्ल इस मंडप में बैठने के पश्चात लाखों की तादाद में चारों ओर नजर आती है. इसके अलावा होटल के भीतर भी संपूर्ण रजवाड़ी टच नजर आता है. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच यह शादी समारोह आयोजित होगा.

मुंबई की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी देख रही है काम

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ के शादी समारोह का काम मुंबई की इवेंट मैनेजमेंट कंपनी कार्य देख रही है. मुंबई के ही ड्रेस डिजाइनर ने विक्की कौशल तथा कैटरीना कैफ के आउट फिट तैयार किए गए हैं. जिन्हें वे अलग-अलग शादी समारोह कार्यक्रम के दौरान पहनेंगे.

कर्नाटक और थाइलैंड से मंगवाई सब्जियां

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के लिए देश के कई राज्यों और विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं. थाईलैंड से भी कई तरह की सब्जियां मंगवाई गई हैं. वहीं, दक्षिण भारतीय राज्य कर्नाटक से लाल केले और मशरूम मंगवाए गए हैं. इसके अलावा, पालक और गोभी समेत कई अन्य सब्जियां भी कर्नाटक से मंगवाई गई है. आज ही कर्नाटक से एक ट्रक सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट पहुंचा है.

देसी से लेकर कॉन्टिनेंटल फूड

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal Katrina Kaif Guest List) के मेहमानों को खास ध्यान रखा जाएगा. इसके लिए शादी समारोह में कई तरह की डिशेज बनवाई जा रही है. इसमें कॉन्टिनेंटल फूड से लेकर पारंपरिक राजस्थानी और पंजाबी फूड भी शामिल हैं. शादी में रजवाड़ी फूड आइम भी होंगे.

आपके शहर से (सवाई माधोपुर)

उत्तर प्रदेश

सवाई माधोपुर

उत्तर प्रदेश

सवाई माधोपुर

Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal, Wedding



Source link