Two Terrorists killed in an encounter at Tiken area of Pulwama in Jammu and Kashmir | Jammu and Kashmir: Pulwama में Security Forces के साथ Encounter में 2 आतंकी मारे गए, ऑपरेशन जारी

0
92

पुलवामा: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया. ये मुठभेड़ पुलवामा के तिकेन इलाके में हुई है. खबर के मुताबिक अभी इलाके में और आतंकी छिपे हो सकते हैं, जिनकी तलाश में सुरक्षा बलों का ऑपरेशन जारी है.

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) पुलिस के अधिकारी ने कहा कि पुलवामा (Pulwama) में हुए एनकाउंटर (Encounter) में 2 आतंकी (Terrorists) मारे गए हैं. आंतकियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. सुरक्षा बलों (Security Forces) का ऑपरेशन अभी जारी है.

जान लें कि बुधवार तड़के पुलवामा के तिकेन इलाके में सुरक्षा बलों (Security Forces) और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया. सुरक्षा बल जब इलाके में आतंकियों की तलाश कर रहे थे, तभी आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दी. फिर सुरक्षा बलों ने भी जवाब दिया, इसके बाद दोनों तरफ से गोलियां चलने लगीं और एनकाउंटर शुरू हो गया. 

ये भी पढ़ें- Farmers Protest: केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज, किसानों को भेजे जाने वाले प्रस्ताव पर चर्चा संभव

बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस, भारतीय सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को कर रही है. एक गुप्त सूचना के मिलने के बाद आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में सुरक्षा बलों ने 4 आंतकियों को एक एनकाउंटर में ढेर किया था. सुरक्षा बल बान टोल प्लाजा के पास एक नाके पर चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग करना शुरू कर दिया. फिर वो जंगल की तरफ भाग गए. इसके बाद सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में 4 आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई.

LIVE TV



Source link