TMC Minister Rajib Banerjee raised questions on party functioning, said this | TMC नेता ने दिखाए बागी तेवर, बोले- AC में बैठने वाले भ्रष्टाचारी कर रहे पार्टी का नेतृत्व

0
26

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के कद्दावर नेता सुवेंदु अधिकारी के बाद, पश्चिम बंगाल (West Bengal) के एक और मंत्री ने शनिवार को पार्टी के कामकाज पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि पार्टी में भ्रष्ट तत्व राजनीतिक गतिविधियों में सबसे आगे हैं. 

AC कमरों में बैठने वाले कर रहे पार्टी का नेतृत्व
वन राज्य मंत्री राजीब बनर्जी (Rajib Banerjee) ने यहां आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, यदि आप एक यस मैन हैं तो आप पार्टी में आगे रहेंगे. मैं ऐसा नहीं कर सकता. नतीजतन, मेरा स्कोर कम है. मैं अच्छे को बुरा और बुरे को अच्छा नहीं कह सकता. उन्होंने कहा कि AC कमरों में बैठने वाले लोग अब पार्टी का नेतृत्व संभाल रहे हैं. मैं राज्य मंत्रिमंडल और तृणमूल कांग्रेस के सदस्य के रूप में ये बात कह रहा हूं. मैं अभी भी एक मंत्री और एक पार्टी सदस्य हूं. भविष्य में, अगर मुझे पार्टी में कुछ भी कहना है, तो मैं कहूंगा. 

VIDEO

सुवेंदु के पार्टी छोड़ने पर तृणमूल को होगा नुकसान
हावड़ा के डोमजुर निर्वाचन क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के विधायक, बनर्जी ने आगे कहा कि पार्टी नेताओं की शिकायतों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि अगर सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) पार्टी छोड़ते हैं, तो यह तृणमूल (Trinamool Congress) के लिए बहुत बड़ा नुकसान होगा. बताते चलें कि इससे पहले इसी साल जुलाई में, बनर्जी ने अपनी ही पार्टी में कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई थी. उन्होंने कहा, ‘छोटी मछलियों को पकड़ने से कोई फायदा नहीं होगा अगर भ्रष्टाचार को पार्टी से बाहर निकालना है तो बड़ी मछलियों को पकड़ना होगा.’

ये भी पढ़ें:- बर्गर खाने के लिए इस शख्स ने खर्च किए इतने लाख, हेलिकॉप्टर से पहुंचा रेस्त्रां

इस विवादास्पद बयान के बाद आईं ये प्रतिक्रया
बनर्जी के विवादास्पद बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, राज्य के शहरी विकास और नगर मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा, राजीब एक अच्छे इंसान हैं. वह हमारे मंत्री हैं और वह मेरे भाई की तरह हैं. वह अच्छा काम कर रहे हैं. हालांकि, पंचायत मामलों के मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने कहा कि इस तरह के पार्टी विरोधी बयान की बिल्कुल जरूरत नहीं है. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय (Mukul Roy) ने कहा, राजीब एक अच्छे मंत्री हैं. वो बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. उन्होंने जो भी कहा वह तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की एक सामान्य भावना है.

LIVE TV



Source link