ग्रेट खली’ से रेसलिंग सीखने वाली पहली भारतीय महिला रेसलर ने देखा है ये सपना

0
249

हरियाणाः हरियाणा के रहने वाली और द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह की शिष्या कविता देवी उर्फ हार्ड के डी पहली भारतीय महिला रेसलर हैं जो WWE में पहुंची हैं। कुछ वर्ष पहले खली की अकैडमी में सलवार सूट पहनकर रिंग में खली की रेसलर बुलबुल को धूल चटाई थी। पिछले साल उनका Wwe से 3 साल का करार हुआ था ।
कविता देवी उर्फ हार्ड केडी जिसने बड़े बड़े रेसलर दिग्जो को अपने रेसलर के दांव का प्रदर्शन कर धूल चटाई थी वो आज अपने गुरु ग्रेट खली की अकैडमी में पहुंची। खास बातचीत में हार्ड केडी ने बताया वो अमेरिका पहुंची तो उन्हें फाइट के दौरान उन्हें चोट लग गयी। 3 महीने उनका इलाज विदेश में चला और एक महीने पहले वह भारत आई यहाँ भी उनका इलाज चल रहा है। अब एक महीने के इलाज के बाद आज भी खली की कुश्ती अकैडमी में आई।
हार्ड केडी ने बताया wwe में वुमन क्लासिक चैपियन शिप में पहली फाइट जर्मनी की डाकोता काये दूसरी एफोकर्ते के साथ इसके अलावा 34 रेसलर मेनिया बैटल रॉयल में वुमन रेसलर स्टार के साथ हिस्सा लिया था। चैंपियन महिला रेसलर के साथ प्रैक्टिस करते हुए उन्हें चोट लग गई लेकिन कुछ समय के बाद सब ठीक हो जाएगा और जोरदार वापसी करेंगी ।
हार्ड के डी ने कहा कि इलाज के बाद उन्हें काफी फर्क महसूस हुआ है और उम्मीद है जल्द वो ठीक होकर रिंग में उतरेंगी। उन्हीने कहा कि खुशी है के जैसे खली पहले भारतीय रेसलर थे जो wwe में पहुंचे और बेल्ट जीती वैसे ही मैं पहली भारतीय महिला हूं जो वहां पहुंची। उन्होंने कहा कि अब तो एकमात्र सपना है कि मैं wwe में खेलकर बेल्ट जीतूंगी ।