The Big Bull को लेकर अभिषेक बच्चन को किया गया ट्रोल, तो एक्टर ने ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब

0
35

अभिषेक बच्चन (इंस्टाग्राम)

अभिषेक बच्चन (इंस्टाग्राम)

अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ट्रोल हुए हैं. एक्टर ने भी अपने चिर-परिचित अंदाज से ट्रोलर की बोलती बंद कर दी है. एक शख्स ने अभिषेक की फिल्‍म ‘द बिग बुल’ (The Big Bull) का ट्रेलर देखने के बाद कहा कि वह किसी काम के नहीं हैं.

नई दिल्लीः अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) यूं किसी विवाद या झगड़े में फंसते नहीं है, लेकिन अगर उन्हें किसी ने छेड़ दिया तो वह ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं. अभिषेक की जिंदगी से जलने वाले दुनिया में बहुत हैं. आखिर वह बॉलीवुड के सफल एक्टर हैं और एक बड़े फिल्मी परिवार से हैं. दुनिया की खूबसूरत महिला और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) उनकी बीवी हैं.

इस वजह से सोशल मीडिया (Social Media) पर तमाम लोग उनके खिलाफ अनाप-शनाप कहते रहते हैं. अभिषेक भी इन ट्रोलर्स को अक्सर मुंहतोड़ जवाब देते नजर आते हैं. एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ जब एक्‍टर ने अपने अंदाज में एक यूजर को रिप्‍लाई दिया. दरअसल, एक ट्रोलर ने अभिषेक बच्‍चन की अगली फिल्‍म ‘द बिग बुल’ (The Big Bull) का ट्रेलर देखने के बाद उन्हें बुरा बोला है. शख्‍स ने कहा कि वह किसी काम के नहीं हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि वह सिर्फ इसलिए एक्टर से जलते हैं क्‍योंकि उनके पास एक खूबसूरत बीवी है और वह यह भी डिजर्व नहीं करते हैं.

(फोटो साभारः Twitter/Abhishek Nagar)

इसके जवाब में अभिषेक बच्‍चन ने लिखा, ‘ओके. आपकी राय के लिए शुक्रिया. सिर्फ जानना चाहता हूं.. आप किसकी बात कर रहे हैं क्‍योंकि आपने कई लोगों को टैग किया है. मुझे मालूम है कि इलियाना और निकी ने शादी नहीं की है तो हम (अजय, कुकी, सोहम) बचे. आपको डिज्‍नी हॉटस्‍टार वीआईपी के मैरिटल स्‍टेटस के बारे में पता करके बताऊंगा.’ अभिषेक पहले भी ट्रोल हुए थे, जिसका उन्‍होंने जोरदार जवाब दिया था. पिछले साल एक ट्रोल ने उनसे कहा था कि उन्‍हें सिर्फ अमिताभ बच्‍चन का बेटा होने की वजह से काम मिलता है. इस पर अभिषेक ने कहा था, ‘काश, जो आप कह रहे हैं, वह सच होता. सोचिए, कितना काम मिलता मुझे.बात करें ‘द बिग बुल’ स्‍टॉकब्रोकर हर्षद मेहता की जिंदगी पर बेस्‍ड है जिसका रोल अभिषेक बच्‍चन निभा रहे हैं. इससे पहले इसी विषय पर ‘स्‍कैम 1992’ वेब सीरीज बन चुकी है जिसमें प्रतीक गांधी ने लीड रोल निभाया था. अब सोशल मीडिया पर दोनों की काफी तुलना हो रही है.






Source link