SSP listened to the problems of the families of the martyrs, saying – the police administration will not let any trouble come | शहीदों के परिजनों की एसएसपी ने सुनी समस्याएं, कहा- पुलिस प्रशासन नहीं आने देगा कोई परेशानी

0
42


रोपड़18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आतंकवाद के दौरान शहीद हुए पुलिस मुलाजिमों की याद में 15 से 21 अक्टूबर तक श्रद्धांजलि सप्ताह मनाया जा रहा है। 21 अक्टूबर को पुलिस लाइन में हर साल की तरह श्रद्धांजलि दी जाएगी। इससे पहले आतंकवाद के दौरान शहीद हुए रोपड़ जिले के करीब 40 परिवारों को जिले में तैनात एसपी, डीएसपी, एसएचओ उनके घरों में जाकर उन परिवारों को मिल रहे हैं और उनकी समस्याएं सुन रहे हैं।

इसी मुहिम के तहत आज रोपड़ के एसएसपी डॉ. अखिल चौधरी आतंकवाद के दौरान 17 जून 1992 को शहीद हुए कांस्टेबल राम सिंह के साहिबजादा जुझार सिंह नगर रोपड़ में स्थित उनके घर में जाकर परिवार से मिले और परिवार का सम्मान किया और उनकी समस्याएं भी सुनीं। एसएसपी डॉ. अखिल चौधरी ने कहा कि पंजाब में अमन शांति कायम करने के लिए शहीदों के परिवारों को जिले में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी।

उन्होंंने कहा कि अगर किसी शहीद परिवार को कोई समस्या है तो वह सीधा उनसे बात कर सकते हैं और उनकी समस्या का जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा। इस मौके पर शहीद तराम सिंह की पत्नी मनजीत कौर, उनके बेटे गुरप्रीत सिंह समेत एसपी (एच)अंकुर गुप्ता, डीएसपी तरविंदर सिंह गिल भी उपस्थित थे।



Source link