Sooryavanshi से लेकर Maidaan तक, अब स‍िनेमाहॉल में र‍िलीज होंगी 15 बड़ी फिल्में

0
18

नई दिल्ली. जब से सरकार ने सिनेमा हॉल को 100 फीसदी क्षमता के साथ शुरू करने की अनुमति दी है, तब से फिल्म इंडस्ट्री खुशी से झूम रही है. थियेटर मालिक दर्शकों का बाहें फैलाये स्वागत करने की तैयारी में हैं. इस साल कई बड़ी फिल्में अपनी रिलीज का इंतजार कर रही हैं. इनमें वे फिल्में भी शामिल हैं, जो कोरोना महामारी के चलते बीते साल रिलीज नहीं हो पाई थीं. हम यहां ऐसी फिल्मों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप इस साल थियेटर में देखना पसंद करेंगे.

सूर्यवंशीः रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लीड रोल निभा रहे हैं. यह फिल्म इस साल की पहली तिमाही में रिलीज हो सकती है.

Movies and Web Series in 2021, prime video, Tandava, The Family Man, Apharan Season 2, Suryavanshi, The White Tiger, Radhey, Brahmastra, News18, तांडव, द फैमिली मैन, अपहरण सीजन 2, सूर्यवंशी, द व्हाइट टाइगर, राधे, ब्रह्ममास्त्र

83 : यह फिल्म साल 1983 में क्रिकेट वर्ड कप जीत पर आधारित है. रणवीर सिंह ने फिल्म में कपिल देव का रोल निभाया है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के अनुसार, यह फिल्म भी इस साल की पहली तिमाही में रिलीज होगी.बेट बॉटमः यह फिल्म महामारी के दौरान ही बन कर तैयार हो गई थी. अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेट बॉटम’ (Bell Bottom) में हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता भी काम कर रही हैं. यह फिल्म 2 अप्रैल को रिलीज होगी.

राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई: सलमान खान की यह फिल्म ईद पर रिलीज होने की तैयारी में हैं. इसमें दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी अहम रोल निभा रहे हैं. बता दें कि थियेटर मालिकों और डिस्ट्रिब्यूटरों ने सलमान को ईद पर फिल्म रिलीज के लिए मनाया है.

‘राधे’ अब स‍िनेमाघरों में ही र‍िलीज होगी.

सत्यमेव जयते 2 : ईद पर सलमान खान की ‘राधे’ की भिड़ंत जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) से होगी. यह फिल्म 14 मई को थियेटर पर रिलीज होगी.

ब्लैक विडो : मार्वल सूपरहीरो सीरीज की फिल्म ‘ब्लैक विडो’ (Black Widow) 7 मई को अमेरिका में रिलीज होगी और तभी यह भारत में भी रिलीज हो सकती है.

शर्माजी नमकीन : पिछले साल दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) इस फिल्म में काम कर रहे थे. ऋषि के जाने के बाद उनका रोल परेश रावल ने निभाया है. फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ (Sharmaji Namkeen) ऋषि के जन्मदिन यानी 4 सितंबर को रिलीज होगी.

धाकड़ः इस समय कंगना रनौत इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) को गांधी जयंती के मौके पर रिलीज करने की योजना है. यह फिल्म 1 अक्टूबर को रिलीज होगी.

नो टाइम टू डाईः बॉन्ड सीरीज की फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ (No Time to Die) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक्टर डेनिल क्रेग (Daniel Craig) एजेंट 007 के रोल में आखिरी बार नजर आएंगे.

इनके अलावा एसएस राजामौली (SS RajaMouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) 13 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. अजय देवगन (Ajay Devgan) की स्पोर्ट्स बायोपिक ‘मैदान’ (Maidaan) उसी समय 15 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस साल की दिवाली पर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) रिलीज हो रही है. यह फिल्म 5 नवंबर को रिलीज होगी.

(फोटो साभारः Film Poster @Maidaan @RRR)

हाल में तापसी पन्नू (Taapsee) ने अपनी स्पोर्टस फिल्म ‘रश्मि रॉके (Rashmi Rocket) की शूटिंग खत्म की है. हालांकि इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है, पर इसके इसी साल रिलीज होने की उम्मीद है. रणवीर ने अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) की कुछ महीने पहले ही शूटिंग खत्म की है. यह फिल्म भी इसी साल रिलीज हो सकती है. आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chadda) क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है.



Source link