Sonu sood shared his punjabi look pics from first movie shaeed e azam

0
5

 नई दिल्ली: सोनू सूद (Sonu Sood) किसी ना किसी वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं. अब सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसकी वजह से वो खबरों में हैं. दरअसल, सोनू सूद ने अपनी पहली फिल्म ‘शहीद-ए-आजम’ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस फिल्म में उन्होंने भगत सिंह का किरदार निभाया था. सोनू सूद ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘साड्डा पंजाब, साड्डी जिम्मेवारी. मेरी पहली फिल्म ‘शहीद-ए-आजम’ भगत सिंह की कुछ यादें.’

सोनू सूद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर की जा रही हैं. अब तक इसे लगभग 3 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. सोनू सूद के फैंस उन पर इन तस्वीरों के जरिए जमकर प्यार बरसा रहे हैं तो वहीं, कई लोगों को लग रहा है कि यह पंजाब में चुनाव के मद्देनजर लिखा गया है. साथ ही सोनू सूद को कई लोग देश का पीएम बनने की सलाह दे रहे हैं. आपको बता दें कि कोरोना काल में सोनू सूद ने कई लोगों की मदद की है और इसके बदले उन पर भर-भरकर प्यार बरसाते हैं.

Sonu sood shared his punjabi look pics from first movie Shaeed-E-Azam

सोनू सूद की ये तस्वीरें पसंद की जा रही हैं. (फोटो साभार-Sonu_sood/instagram)

पिछले दिनों सोनू सूद से एक शख्स बिहार से उनके घर तक मिलने आया था. उन्होंने ये भी बताया की इसी विजुअल के साथ उनकी आंख खुली थी. सोनू सूद ने ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”जब आप इस विजुअल के साथ उठते हैं. एक शख्स इस साइकिल पर बिहार से यहां आया है.”

सोनू ने इस शख्स के प्रति आभार जताया था. बता दें कि सोनू सूद पिछले साल कोरोना वायरस महामारी के बाद से लगे लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों, कामगारों और जरूरतमंदों की मदद करते आ रहे हैं. उन्होंने सबसे ज्यादा मदद बिहार के मजदूरों की.

सोनू सूद गरीबों के मसीहा के नाम से पॉपुलर हुए. लॉकडाउन के बाद भी सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों को मदद कर रहे हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में, सोनू सूद टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13′ में भी पहुंचे थे.

Tags: Sonu sood, Sonu Sood News



Source link