पहले Social Sites पर की दोस्ती, फिर 9वीं की छात्रा को बुलाकर कार में किया दुष्कर्म Chandigarh News

0
100

चंडीगढ़, । बीए के छात्र ने 9वीं की छात्रा से पहले Social Sites पर दोस्ती की। फिर मिलने के बहाने शुक्रवार रात सेक्टर-22ए में बुलाया और कार में दुष्कर्म किया। किसी तरह खुद को आरोपित के चंगुल से बचाकर घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को आपबीती सुनाई।

परिजनों ने तुरंत संबंधित सेक्टर-17 थाना पुलिस को शिकायत दी। नाबालिग का मेडिकल करवाने के बाद बयानों के आधार पर आरोपित छात्र सेक्टर-20 निवासी मोहित को दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया।

पुलिस में शिकायत के अनुसार करीबन दो सप्ताह पहले सोशल साइट पर चंडीगढ़ में रहने वाली 9वीं की छात्रा और सेक्टर-20 निवासी मोहित की दोस्ती हुई थी। आरोपित ने बताया कि वह पत्राचार से बीए कर रहा है। दोस्ती के कुछ दिन बाद ही आरोपित मोहित नाबालिग को मिलने को बुलाने लगा। जिसके बाद नाबालिग सेक्टर-22-21 सड़क के पास मोहित से मिलने आई। आरोपित ने उसे गाड़ी में बैठाकर दरवाजा लॉक किया। थोड़ी दूरी पर सड़क किनारे लेकर गया। वहां नाबालिग दुष्कर्म करने के बाद उसे गाड़ी से बाहर उतारकर निकल गया।

युवती की किडनैपिंग मामले में सात साल बाद चार बरी

जिला अदालत ने सात साल बाद किडनैपिंग मामले में चार लोगों को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया है। बरी होने वालों में विशाल, अरुण, राजपाल और सुनीता है। बचाव पक्ष के वकील विक्रांत नंदा ने अदालत में दलील दी कि विशाल कुछ साल पहले पीडि़ता के मोहल्ले में ही किराये के मकान पर रहता था, दोनों के बीच में तब दोस्ती हुई थी। इसके बाद पीडि़ता कई बार विशाल के घर आई और उसने विशाल के साथ रहने की बात कही। वह अपने परिवार के साथ खुश नहीं थी।