Saturday, January 22, 2022
Home Entertainment Shimla Mirchi Trailer: ‘ड्रीम गर्ल’ संग रोमांस कर रहे राजकुमार राव को...

Shimla Mirchi Trailer: ‘ड्रीम गर्ल’ संग रोमांस कर रहे राजकुमार राव को लगी ‘शिमला मिर्ची’!

0
256
नई दिल्ली, । हिंदी सिनेमा की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी जल्द बड़े पर्दे पर लौटने वाली हैं। मगर, हेमा के यह अंदाज़ देख दर्शकों को शिमला मिर्ची लग सकती है, क्योंकि हेमा मालिनी पर्दे पर राजकुमार राव के साथ रोमांस कर रही हैं। फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है, जो काफ़ी मज़ेदार है। हेमा मालिनी को इस किरदार में देखना उनके फैंस के लिए भी दिलचस्प अनुभव है।

शिमला मिर्ची की कहानी एक मां और बेटी की है। ये किरदार रकुल प्रीत और हेमा मालिनी निभा रही हैं। राजकुमार राव के किरदार को रकुल से प्यार हो जाता है, मगर एक ग़लतफहमी की वजह से हेमा मालिनी राव को चाहने लगती हैं और फिर कहानी में कई दिलचस्प और मज़ाकिया मोड़ आते हैं। शिमला मिर्ची को रमेश सिप्पी ने निर्देशित किया है, जो 24 साल बाद फ़िल्म निर्देशन में लौटे हैं।

अपने करियर में शोले जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दे चुके सिप्पी निर्देशित आख़िरी फ़िल्म ज़माना दीवाना है, जो 1995 में आयी थी। शोले ने हेमा मालिनी को उनके करियर का सबसे यादगार किरदार बसंती दिया था। इससे पहले सिप्पी हेमा मालिनी को सीता और गीता में डायरेक्ट कर चुके थे, जो उनके करियर की यादगार फ़िल्मों में शामिल है। शिमला मिर्ची काफ़ी अर्से से पेंडिंग थी, जो अब रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म 3 जनवरी को सिनेमाघरों में आएगी।

बात करें हेमा मालिनी की तो राजनीति में व्यस्त ड्रीम गर्ल आख़िरी बार 2017 की फ़िल्म एक राजा एक रानी में नज़र आयी थीं। इस फ़िल्म के ज़रिए वो पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फ़िल्म में हेमा का किरदार काफ़ी इंटरेस्टिंग लग रहा है। हेमा ने पर्दे पर तमाम सुपरस्टार्स के साथ रोमांस किया है, मगर अपने से इतने साल छोटे एक्टर के साथ वो पहली बार रोमांस करती दिखेंगी। वहीं, रकुल प्रीत मरजावां में नज़र आयी थीं। इसी साल रिलीज़ हुई दे दे प्यार दे में रकुल अजय देवगन के अपोज़िट फीमेल लीड रोल में थीं।

%d bloggers like this: