Shilpa shetty share a photo with her son viaan and tahira kashyap comment ranj – शिल्पा शेट्टी के नक्शे कदम पर चल रहा है बेटा वियान, ताहिरा कश्यप ने बताया

0
6

शिल्पा शेट्टी (Actress Shilpa Shetty) अक्सर अपनी फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया में फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. शिल्पा अपने दोनों बच्चों वियान और समीशा (Viaan-Samisha) से बेहद प्यार करती हैं. जब भी शिल्पा घर पर रहती हैं, अपने दोनों बच्चों के साथ खूब मस्ती करती हैं. रविवार को शिल्पा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर वियान के साथ एक फोटो शेयर किया. वैसे शिल्पा शेट्टी अपने बेटे के साथ वाली तस्वीरें तो पहले भी पोस्ट की हैं, मगर यह तस्वीर मां-बेटे की अलग ही बॉन्डिंग को दिखा रही है. फोटो में शिल्पा और वियान ने अपने चेहरे पर फेस मास्क लगाया हुआ है.

शिल्पा शेट्टी और वियान (Shilpa Shetty Viaan Photos) की यह तस्वीर सेल्फी के रूप में है. दोनों पाउट करते हुए नजर आ रहे हैं. शिल्पा बाथरोब पहने हुए दिख रही हैं, तो वियान ने फंकी मार्बल टी-शर्ट पहना है. फोटो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है, “मास्किंग एंड बास्किंग, अपने बेटे  के साथ. हैशटैग सनसाइन, हैशटैग संडे वाइब्स.” इसके साथ ही शिल्पा ने दिल वाले इमोजी भी लगाया है.”

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी और वियान की इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं (फोटो साभार Instagram/@theshilpashetty)

ताहिरा कश्यप ने किया ये कमेंट

शिल्पा शेट्टी और वियान की इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और लेखिका ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है, ‘ वियान, अपनी मां का कार्बन कॉपी है.’

पति राज कुंद्रा के साथ माता के दर्शन

इससे पहले शिल्पा शेट्टी अपने धर्मशाला ट्रिप की भी कई तस्वीरें फैंस के साथ साझा की थीं. इन तस्वीरों में जमानत पर जेल से छूटने  के बाद पहली बार उनके पति राज कुंद्रा भी नजर आए थे. शिल्पा शेट्टी ने अपने परिवार के सुख-शांति के लिए भगवान का आशीर्वाद लेने मंदिर भी गई हुई थीं.

shilpa-shetty

अपनी पति राज कुंद्रा के साथ शिल्पा शेट्टी (फोटो साभार Instagram/@theshilpashetty)

शिल्पा और राज के शादी के पूरे हुए 12 साल

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के शादी के 12 साल हो चुके हैं. अपनी शादी के सालगिरह के मौके पर भी शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है. इससे पता चल रहा है कि शिल्पा शेट्टी अपने जीवन में आए बुरे वक्त को भुला कर आगे बढ़ रही हैं. अपने पति के केस के मामले में शिल्पा ने सिर्फ इतना कहा था कि वो अपने देश के कानून का पालन करने वाली एक भारतीय नागरिक हैं.

बाजीगर  से करियर की शुरुआत

फिल्म ‘बाजीगर’ से अपना करियर शुरू करने वाली शिल्पा शेट्टी की आखिरी फिल्म थी ‘हंगामा 2.’  इस फिल्म में शिल्पा, परेश रावल के साथ नजर आई थीं. फिलहाल, शिल्पा शेट्टी रियलिटी शो  ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’  में बिजी हैं.

Tags: Bollywood, Bollywood actress, Shilpa shetty



Source link