Sana khan share beautiful photo with her husband anas saiyad on her instagram handle ranj

0
7

भले ही सना खान (Sana Khan) ग्लैमर की दुनिया से दूरी बना चुकी हों, मगर सोशल मीडिया में वो हमेशा चर्चा में बनी ही रहती हैं. पिछले साल 20 नवंबर को  सना ने मुफ्ती अनस सैय्यद (Mufti Anas Saiyad) से शादी कर सभी को चौंका दिया था. देखते ही देखते सना खान की शादी के एक साल हो गए. इस खास मौके पर सना ने अपने शौहर अनस सैय्यद (Anas Saiyad) को बड़े ही मोहब्बत भरे अंदाज में सालगिरह की मुबाकरबाद दी. सना अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो  अनस के साथ नजर आ रही हैं. फैंस भी दोनों को उनके पहले सालगिरह (First Marriage Anniversary of Sana Khan) की बधाई दे रहे हैं.

बड़े ही खूबसूरत शब्दों में दी अपने शौहर को बधाई
सना खान (Sana Khan) ने पोस्ट के साथ कैप्शन भी लिखा है. इसमें उन्होंने अपनी भावनाओं को बेहद ही खूबसूरत शब्दों में बयां किया है. सना ने लिखा,  ‘मैं आपके लिए वैसे ही दुआ करती हूं, जैसे मैं अपने लिए करती हूं. ऐसा मैं इसलिए करती हूं, क्योंकि जो भी मुझे अपने लिए चाहिए, वह मुझे आपके लिए भी चाहिए. आप मुझे खुदा के करीब लेकर जाते हैं. शादी की पहली सालगिरह खूब मुबारक हो.’ साथ ही सना ने अपने शौहर के साथ हज पर जाने की भी इच्छा जाहिर की है.

पोस्ट में जाहिर की अपनी ख्वाहिश
सना ने जो तस्वीर शेयर की है, उसके बैकग्राउंड में मक्का-मदीना का खूबसूरद दृश्य दिखाई दे रहा है. लिहाजा, उन्होंने कैप्शन में यह भी लिखा ,  ‘मैं इंतजार नहीं कर सकती कि कब बैकग्राउंड का नजारा, हकीकत बने.’ तस्वीर में सना और अनस एक-दूसरे को प्यार भरी नजरों से देख रहे हैं. फोटो में सना खान ने  हिजाब और ब्लू सूट पहना हुआ है, वहीं अनस सैय्यद ने सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहन रखा है.

sana khan

सना खान ने पिछले साल शादी की थी (फोटो साभार /Instagram@sanakhaan21)

20 नवंबर 2020 को हुआ था निकाह
अनस सैय्यद के साथ सना खान की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. फैंस उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि सना खान ने अनस सैय्यद से 20 नवंबर 2020 को निकाह की थी. अनस एक बिजनेसमैन हैं. शादी के बाद सना ने जो भी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, उससे साफ पता चल रहा है कि वो अनस के साथ बेहद खुश हैं.

सना खान ने बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों में भी काम किया. उन्होंने अपने करियर में कुल 14 फिल्में कीं . फिल्मों में वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती थीं. सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’  में सना खान ने खाम किया था.

Tags: Bollywood actress, Marriage anniversary, Sana Khan



Source link