Salman khan film antim the final truth box office collection pr

0
15

सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) स्टारर फिल्म  ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) शुक्रवार यानी 26 नवंबर को रिलीज हो गई है. एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म का सलमान ने जमकर प्रमोशन किया है. फिल्म को लेकर जितनी उम्मीद थी उस हिसाब कुछ खास कमाल पहले दिन नहीं दिखा पाई. कमाई के लिहाज से देखें तो शुरुआत धीमी हुई है. लंबे समय सिनेमाघर में सलमान की फिल्म को लेकर अच्छी कमाई की उम्मीद जताई जा रही थी.

‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का फर्स्ट डे कलेक्शन
सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग का को देखते हुए माना जा रहा था कि ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ सिनेमाघर में दस्तक देते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी. उस लिहाज से जरूर थोड़ी निराशा हुई है लेकिन पहले दिन के हिसाब से कलेक्शन बहुत बुरा भी नहीं रहा. बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक ‘अंतिम’ ने 4.25 से 4. 50 करोड़ तक का कलेक्शन किया है. सलमान खान जिस तरह से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं इसका असर भी फिल्म के बिजनेस पर पड़ रहा है. माना जा रहा है कि फिल्म वीकएंड में अच्छा कलेक्शन कर सकती है.

‘अंतिम’ को कहीं सराहना तो कहीं बायकॉट
‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में सलमान खान एक पुलिसवाले की भूमिका में हैं. इस फिल्म में पहली बार अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. आयुष ने एक गैंगेस्टर का रोल निभाया है. कोरोना महामारी के बाद सलमान खान की फिल्म थियेटर में पहली बार लगी है. दबंग खान के फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के ओपनिंग डे पर दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स की सराहना तो मिली, लेकिन नेटिजेंस के एक ग्रुप ने सलमान की फिल्म के बायकॉट करने की बात की. फिल्म समीक्षकों ने ठीक-ठाक रिव्यू दिया है.

(फोटो साभार: twitter)

ये भी पढ़िए-Brith Anniversary: हरिवंश राय बच्चन ने ‘अग्निपथ’ लिख अमिताभ बच्चन के करियर को पहुंचाया था बुलंदी पर

सलमान खान की फिल्म, ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ  दुनियाभर में सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में सलमान की बहन अर्पिता के  हस्बैंड आयुष शर्मा और टीवी से बॉलीवुड में एंट्री लेने वालीं महिमा मकवाना की जोड़ी नजर आ रही है. महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है और खुद  सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म सफल मराठी फिल्म ‘मुल्शी पैटर्न (‘Mulshi Pattern’)’ का रीमेक है जिसमें सुपरस्टार सलमान खान एक सिख पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं.

Tags: Antim, Ayush Sharma, Salman khan



Source link