Sajid khan birthday special his life is full of controversy

0
3

नई दिल्ली: बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. उन्होंने डरना जरूरी है, हे बेबी, हाउसफुल, हाउसफुल 2 जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है, लेकिन साजिद खान की लाइफ कंट्रोवर्सी भरी रही है. साजिद खान, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) के छोटे भाई हैं. जब वो महज छह साल के थे तो उनकी पैरेंट्स अलग-अलग हो गए थे. लेकिन तमाम मुश्किलों के बाद भी दोनों ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई.

15 साल की उम्र में गए जेल
साजिद ने एक शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में बताया था कि वह 15 साल की उम्र में जेल जा चुके हैं. साजिद ने बताया था, ‘वो अपने फ्रेंड के साथ फिल्म देखने गए थे. फिल्म देखने के बाद वह घर लौट रहे थे, तभी उन्होंने दोस्त से कहा कि वह रेलवे ट्रैक के बीच से चलकर घर जाएंगे. इसके बाद हवलदार ने हम दोनों को पकड़ा. मैं भागा तो हवलदार ने डंडा मारा. हमें पूरी रात लॉक अप में रखा गया था. हालांकि, सुबह एक पुलिस अधिकारी आया और उसने हमारी बातों से इंप्रेस होकर हमें छोड़ दिया.’

कभी थे अजय देवगन के बेस्ट फ्रेंड
साजिद खान अजय देवगन के एक समय में बेस्ट फ्रेंड हुआ करते थे. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि एक समय ऐसा भी था जब अजय देवगन उनके खाने-पीने और सिगरेट का खर्चा उठाया करते थे. ‘मी टू’ मूवमेंट के बाद साजिद खान के करियर को बड़ा झटका लगा. सलोनी चोपड़ा, प्रियंका बोस अहना कुम्रा जैसी कई एक्ट्रेस, फिल्म मेकर और मॉडल यौन शोषण का आरोप लगाया. इसके बाद वह हाउसफुल 4 के डायरेक्टर पद से हट गए थे. इतना ही नहीं कई और एक्ट्रेसेस ने भी साजिद खान के बारे में कहा था कि उनका व्यवहार महिलाओं के साथ अजीब होता है.

इन एक्ट्रेसेस ने बताई थी सच्चाई
खुद बिपासा बसु ने एक बार कहा था कि साजिद खान का सेट पर महिलाओं के प्रति व्यवहार बहुत ही अजीब होता है जो किसी को भी परेशान करेगा. साजिद गंदे जोक्स करते हैं और महिलाओं के प्रति वो असभ्य हैं. इतना ही नहीं दिया मिर्जा ने कहा था कि साजिद काफी बदतमीज किस्म का शख्स है और महिलाओं से भद्दे मजाक करने वाले व्यक्ति है.

कर चुके हैं जैकलीन फर्नांडिस को डेट
साजिद खान के बारे में शायद आपको पता ना हो कि उन्होंने जैकलीन फर्नांडिस को लंबे समय तक डेट किया है. साजिद खान की फिल्म ‘हाउसफुल 2’ से ही उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने ब्रेक अप कर लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साजिक को लेकर जैकलीन काफी पोजेसिव थी जो साजिद को पसंद नहीं था. फिलहाल लंबे से साजिद खान पब्लिक लाइफ से दूर हैं. इंस्टाग्राम पर भी वो 2020 के बाद से एक्टिव नहीं हैं.

Tags: Bollywood Birthday, Bollywood celebrities, Sajid Khan



Source link