RSS Chief Mohan Bhagwat Meets film actor Mithun Chakraborty in mumbai latest update in Hindi | RSS प्रमुख Mohan Bhagwat से मुलाकात पर Mithun Chakraborty बोले

0
24

मुंबई/नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) की सरगर्मी के बीच राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) और मशहूर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की मुलाकात हुई है. यह मुलाकात मुंबई स्थित मिथुन चक्रवर्ती के घर पर पर हुई है.

बीजेपी को चेहरे की तलाश?
आरएसएस (RSS) प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) व मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की मुलाकात के बाद राजनीतिक अटकलें तेज हो गई हैं. राजनीतिक गलियारों में इस मुलाकात को पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election 2021) से जोड़कर देखा जा रहा है, क्योंकि बंगाल चुनाव के लिए बीजेपी (BJP) स्पष्ट कर चुकी है कि अगर पार्टी सत्ता में आती है तो मुख्यमंत्री बंगाल की माटी का ही होगा. जानकारों के मुताबिक बीजेपी अभी तक चेहरे की तलाश में है. 

मिथुन ने अटकलें कीं खारिज
हालांकि मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने इन अटकलों को सिरे से  खारिज कर दिया है. मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) से मुलाकात पर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा है कि उनसे मेरा आध्यात्मिक लगाव है. मेरी उनसे नागपुर में मुलाकात हुई थी तब मैंने उनसे आग्रह किया था कि जब भी मुंबई आएं तो हमारे घर पर आएं. मिथुन ने साफ कहा कि हमारी मुलाकात का राजनीति से कोई मतलब नहीं है. 

यह भी पढ़ें: Toolkit Case: जूम मीटिंग में पहचान छुपाकर बैठे थे 70 लोग, इन 5 की हुई पहचान

बंगाल की माटी का लाल कौन?
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Election 2021) में बीजेपी (BJP) राज्य में हिंदुओं खासकर बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमलों और राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को घेरने की कोशिश कर रही है तो वहीं ममता बनर्जी बाहरी बनाम भीतरी का मुद्दा बनाने की कोशिश कर रही हैं. ममता की इस चाल का जवाब बीजेपी ‘बंगाल की माटी के लाल’ को चेहरा बना कर देना चाहती है. इसी क्रम में पहले सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का नाम चला लेकिन हाल ही में उनका स्वास्थ्य खराब होने के बाद उनके नाम की चर्चा थम गई है. ऐसे में माना जा रहा है कि बीजेपी को अभी भी  स्थानीय चेहरे की तलाश है. 

LIVE TV

 



Source link