robert vadra on income tax and ED investigation | इनकम टैक्‍स विभाग की कार्रवाई पर वाड्रा ने साधा मोदी सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

0
104

नई दिल्‍ली: आयकर विभाग (Income Tax Department)  की कार्रवाई को लेकर रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra)  ने मोदी सरकार (Modi Government)  पर निशाना साधा है.  वाड्रा ने कहा कि जब भी मोदी सरकार संकट में होती है, तब मुझे टार्गेट किया जाता है. 

आयकर विभाग ने रॉबर्ट वाड्रा के दफ्तर में सोमवार और मंगलवार लगातार दो दिन पूछताछ की थी.

‘टैक्‍स से बचने का कभी कोई मामला नहीं’

इनकम टैक्‍स की जांच को लेकर रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra)  ने कहा है कि जब हमें लगातार एक ही सवाल का बार बार सबूतों के साथ जवाब  देना पड़े, तो इसे मैं परेशान करना कहूंगा. वह कल भी आए थे और परसों भी और मैंने उनके सभी सवालों के जवाब दिए.  हालांकि मैं उनके ऑफिस नहीं गया जिसकी वजह सिर्फ कोविड का ये संकट है.  

टैक्‍स से बचने का कभी कोई मामला नहीं था, ये सारे सवाल मेरे बिजनेस को लेकर थे. शुरुआत से अभी तक बिजनेस को लेकर ही सवाल पूछे गए हैं. उनके पास मेरे सभी अकाउंट्स की डिटेल थी.  कोई भी किसी भी तरह की अफवाह के साथ आ सकता है.  अगर मैं ताजमल देखने जाऊं तो वो ये भी कह सकते हैं कि मैं ताजमहल को खरीदने आया हूं. 

मुद्दाें से ध्‍यान भटकाने के लिए मुझे बनाया जा रहा निशाना   

वाड्रा ने कहा, ‘ मैं यहां किसी का अपमान नहीं करना चाहता. लेकिन ये सारे सवाल तब सामने आ रहे हैं, जब कुछ मुद्दों को लेकर सरकार संकट में है और अब वो ध्‍यान भटका रहे हैं, इस तरह मेरी छवि को खराब करके.’

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि उन्‍होंने जो भी दावे किए सभी का जवाब मैं दे चुका हूं, मुझे  एजेंसियों के जरिए परेशान करवाया जा रहा है.  अगर एक ही सवाल का जवाब कोई 10 बार दे और सरकार फिर आपसे वही सवाल करे, तो ये स्‍पष्‍ट है कि ऐसा क्‍यों किया जा रहा है.  अगर प्रियंका आज किसानों के साथ जाती हैं, तो फिर भी मुझसे ही सवाल किए जाएंगे.  ये सब इस वक्‍त क्‍यों हो रहा है, पूरी तरह स्‍पष्‍ट है. 

RTI से खुलासा: Mehbooba Mufti ने सिर्फ 6 महीने में सीएम आवास की सजावट पर खर्च किए 82 लाख रुपये

किसान आंदोलन को लेकर वाड्रा ने कहा कि मैं पॉलिटिक्‍स से दूर रहता हूं. मैं किसानों का दर्द महसूस करता हूं और उम्‍मीद करता हूं कि सरकार उनकी मांगों को सुनेगी. 

वहीं राहुल गांधी को  कांग्रेस अध्‍यक्ष बनाए जाने पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मैं उन्‍हें शुभकामनाएं देता हूं, लोगों ने हमेशा उन्‍हें गलत तरीके से दिखाया है, जो ठीक नहीं है. लोगों को उन्‍हें मौका देना चाहिए वो अच्‍छा करेंगे. 



Source link