Punjab Kishan Andolan Tractor Rally Tarantaran Boys Jugraj Singh: A Man Of Punjab Put Flag At Red Fort During Tractor Parade  – Kisan Andolan Today: पंजाब: तरनतारन के जुगराज सिंह ने फहराया था लाल किले पर झंडा, रिश्तेदारों का दावा

0
119

संवाद न्यूज एजेंसी, तरनतारन (पंजाब)
Updated Wed, 27 Jan 2021 01:44 PM IST

किसान आंदोलन:लाल किले की गुंबद पर चढ़े प्रदर्शनकारी

किसान आंदोलन:लाल किले की गुंबद पर चढ़े प्रदर्शनकारी
– फोटो : पीटीआई

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

दिल्ली में 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर झंडा लगाया गया था। लाल किले पर चढ़कर जिस शख्स ने झंडा फहराया, उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उसकी पहचान तरनतारन में वान तारा सिंह गांव के रहने वाले जुगराज सिंह के रूप में हुई है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के मुताबिक, एक युवा कह रहा है कि वान तारा सिंह गांव के जुगराज सिंह ने लाल किले पर झंडा फहराया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में झंडा फहराने वाले शख्स की पहचान को लेकर उसके रिश्तेदार ही गर्व से दावा कर रहे हैं।

इस वीडियो में बताया जा रहा है कि जुगराज ने झंडा फहराया। वीडियो में खुद को जुगराज का रिश्तेदार बताने वाला शख्स वीडियो में क्रमशः जुगराज के पिता बलदेव सिंह और दादा महल सिंह के साथ-साथ उसकी दादी और मां का परिचय देता है। इस वायरल वीडियो में जुगराज सिंह के दादा अपने पोते की प्रशंसा कर रहे हैं।  

 

Source link