Protesters involved in Farmers Protest attacked Delhi Police SHO Ashish Dubey | Farmers Protest में शामिल प्रदर्शनकारी ने SHO पर किया हमला, बाल-बाल बची जान

0
25

नई दिल्ली: कृषि कानूनों (Agriculture Laws) के खिलाफ किसानों के प्रदर्शन में शामिल प्रदर्शनकारी ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एसएचओ पर जानलेवा हमला किया है. दिल्ली के सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर आंदोलन में शामिल एक प्रदर्शनकारी ने समयपुर बादली के एसएचओ आशीष दुबे पर हमला किया, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कार छीनकर फरार हो गया था प्रदर्शनकारी

किसान आंदोलन में शामिल हरप्रीत सिंह नाम के प्रदर्शनकारी (निहंग) ने कल (16 फरवरी) देर शाम 8 बजे तलवार के बल पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एक जवान की कार छीन ली. इसके बाद पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू किया तो वो मुकरबा चौक पर कार छोड़ एक स्कूटी लेकर फिर भाग खड़ा हुआ.

ये भी पढ़ें- नौकरानी की हत्यारी महिला को Saudi Court ने दी मौत की सजा, पति और बेटे को भी मिलेगा दंड

प्रदर्शनकारी ने तलवार से किया हमला

इस दौरान पुलिस बल, जिसमें समयपुर बादली के एसएचओ आशीष दुबे अपने बाकी स्टाफ के साथ जब इसका पीछा कर रहे थे तो उसी दौरान इस शख्स ने तलवार के हमला कर दिया, जिसमें बाल बाल आशीष दुबे की जान बची. चोट SHO के गर्दन पर लगी है, जिन्हें अस्पताल मे भर्ती कराया गया है.

लाइव टीवी

पंजाब का रहने वाला है आरोपी

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के एसएचओ पर हमला करने का आरोपी पंजाब का रहने वाला है, जिसके खिलाफ दो मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी प्रदर्शनकारी के खिलाफ पहला मुकदमा लूट का और दूसरा मुकदमा धारा 307 के तहत यानी हत्या के प्रयास में दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.



Source link