पोर्नोग्राफी केसः माॅडल का दावा, बड़े बैनर का झांसा दे बनवाई पोर्न फिल्म

0
134

नई दिल्लीः पोर्नोग्राफी केस में न्यायिक हिरासत में पहुंचे राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। अब उनकी कंपनी हॉटशॉट पर एक केस और दर्ज कर हो गया है। ये केस एक मॉडल ने दर्ज कराया है, जिसमें गहना वशिष्ठ और तीन अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। अश्लील फिल्म को हॉटशॉट पर अपलोड करने के संदर्भ में ये मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने केस मालवानी पुलिस थाने में दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक, यह केस एक मॉडल ने दर्ज किया है। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि बड़े बैनर की फिल्मों में काम देने का झांसा देकर पोर्न फिल्म बनवाई गई। इस मामले में मॉडल ने मुंबई क्राइम ब्रांच को संपर्क किया था और बताया कि उन्हें बड़ी बजट की फिल्म का वादा कर एडल्ट कंटेंट वाली फिल्म में काम करवाया गया था।

पीड़िता ने पहले क्राइम ब्रांच को बयान दिया, जिसके बाद मालवणी पुलिस में मामला दर्ज कर जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई। केस आईपीसी की धारा 392, 393, 420 और 34 के तहत दर्ज किया गया है जिसे आईटी एक्ट की धारा 66, 67 के साथ मिलाकर पढ़ा जाता है। मुंबई की प्रॉपर्टी सेल जो राज कुंद्रा केस की जांच कर रही है अब वही इस मामले की भी जांच करेगी।

अभी एफआईआर में आरोपी के तौर पर सीधे राज कुंद्रा का नाम नहीं है, लेकिन पीड़िता को बताया गया था कि राज कुंद्रा की कंपनी के लिए शूट किया जा रहा है। इसलिए मामले में आगे चल कर राज कुंद्रा पर फिर से शिकंजा कस सकता है।