PM Narendra Modi to address crucial meeting of BJP office-bearers | 5 राज्‍यों में चुनाव से पहले BJP का महामंथन, PM Modi पार्टी पदाधिकारियों को करेंगे संबोधित

0
22

नई दिल्ली: पांच राज्यों में होने वाले विधान सभा चुनावों से पहले दिल्ली में आज (21 फरवरी) बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक होगी, जिसकी शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) करेंगे. पीएम मोदी सुबह 10 बजे कार्यक्रम में अपने विचार रखेंगे, जबकि पीएम के संबोधन से ही शाम 5 बजे कार्यक्रम का समापन होगा. कोरोना महामारी और किसानों के प्रदर्शन के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की यह पहली बैठक होगी.

बैठक में बीजेपी के ये नेता होंगे शामिल

बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) भी मौजूद रहेंगे, जो कार्यक्रम की अध्यक्षता की अध्यक्षता करेंगे. इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) समेत पार्लियामेंट्री बोर्ड के अन्य सदस्य भी बैठक में शामिल होंगे. बैठक में बीजेपी के सभी राज्यों के अध्यक्ष, प्रभारी और सहप्रभारी, सभी प्रदेशों के संगठन महामंत्री भी बैठक में मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें- गुजरात के 6 नगर निगमों में वोटिंग आज, गृह मंत्री अमित शाह अहमदाबाद में करेंगे मतदान

लाइव टीवी

बैठक में इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक ऐसे समय में हो रही है, जब अगले कुछ महीने में पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाड, केरल और पुडुचेरी में विधान सभा चुनाव होने हैं. बैठक में इन राज्यों को लेकर रणनीति पर चर्चा हो सकती है. इसके अलावा नए कृषि कानूनों (New Agriculture Laws) के खिलाफ करीब तीन महीने से चल रहे किसानों के आंदोलन को लेकर बैठक में चर्चा हो सकती है.

जेपी नड्डा ने की अहम बैठक

बीजेपी की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक से पहले पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शनिवार को राष्ट्रीय महासचिवों और राज्यों के संगठन महामंत्रियों के साथ कुछ अहम बैठकें कीं. सूत्रों के अनुसार, शनिवार को हुई अहम बैठकों में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक के एजेंडे, राज्य की इकाइयों द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों और चुनावी राज्यों की तैयारियों को लेकर मंथन किया गया.



Source link