PM Narendra Modi calls for regular attendance of BJP MPs in Parliament Session during BJP Parliamentary Party Meeting | PM Modi ने BJP सांसदों को कड़े शब्दों में दिया संदेश, कहा- संसद में उपस्थिति को लेकर बार बार न दिलाना पड़े याद

0
28

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बुधवार (10 मार्च) भारतीय जनता पार्टी (BJP) के संसदीय दल की बैठक को संबोधित किया और पार्टी के सांसदों को अपना संदेश दिया. सूत्रों के अनुसार, बैठक के दौरान पीएम मोदी ने संसद में गैरहाजिर रहने को लेकर सांसदों को नसीहत दी और कहा कि सभी सांसदों को सत्र के दौरान सदन के भीतर मौजूद रहना चाहिए. इसके साथ ही पीएम ने सांसदों से कहा कि यह ठीक नहीं कि उपस्थिति को लेकर बार-बार याद दिलाना पड़े.

पीएम मोदी ने कड़े शब्दों में दिया संदेश

बैठक में मौजूद एक सांसद ने बताया, ‘लगभग एक साल बाद भाजपा की संसदीय दल की बैठक (BJP Parliamentary Party Meeting) को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कड़े शब्दों में कहा कि ‘यह ठीक नहीं है कि पार्टी के सांसदों को सदन में उपस्थिति के बारे में बार-बार याद दिलाया जाए.’ संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी द्वारा संसद में भाजपा सांसदों की उपस्थिति की जरूरत का जिक्र करने के बाद पीएम मोदी ने पार्टी सांसदों को यह संदेश दिया.

ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी पर हमला या हादसा? चश्मदीदों ने बताया मुख्यमंत्री को कैसे लगी चोट

लाइव टीवी

चुनावी राज्यों की जिम्मेदारी संभाल रहे सांसदों को छूट

सूत्रों ने बताया कि इसके साथ ही पीएम मोदी ने स्पष्ट किया कि यह संदेश उन सांसदों के लिए नहीं था, जिन्हें चुनाव वाले राज्यों में जिम्मेदारी सौंपी गई है. बता दें कि असम, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में 27 मार्च से विधान सभा चुनाव (Assembly Election 2021) शुरू हो रहे हैं. बैठक के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने भी संसद सत्र में भाग लेने के लिए सांसदों के नियमित होने की जरूरत को रेखांकित किया.

पीएम ने सांसदों को दिए ये निर्देश

बीजेपी संसदीय दल की बैठक (BJP Parliamentary Party Meeting) के बाद केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी (Pralhad Joshi) ने बताया कि बैठक में पीएम मोदी ने सभी सांसदों को कोरोना वैक्सीनेशन प्रोग्राम में लोगों से जुड़ने और वैक्सीनेशन के लिए व्यवस्था करने को कहा है. साथ ही सभी सांसदों को निर्देश दिया कि वह कोरोना काल में लोगों की मदद करें.



Source link