HomeNEWSPunjabPeople of Malwa street upset due to traffic problem, complaint to corporation...

People of Malwa street upset due to traffic problem, complaint to corporation | ट्रैफिक की समस्या से परेशान मालवा गली के लोग, निगम को दी शिकायत


बठिंडा21 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अमरीक सिंह रोड पर स्थित मालवा गली के लोग ट्रैफिक समस्या से परेशान हैं। लोगों ने इस संबंध में कार्रवाई के लिए नगर निगम को शिकायत भी दी है लेकिन शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। गली निवासी काकू, मिंटू,जगमोहन सिंह,रोबिन, अज्जू, नत्थुराम, हरीश वर्मा, रोमी ने आरोप लगाया कि गली में गैर कानूनी ढंग से कमर्शियल गतिविधियां चलने के कारण गली के लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

गली में बने तीन-तीन मंजिली गोदामों के कारण हर समय ट्रैफिक जाम रहता है, जिसके चलते गली के लाेगों को अपनी ही गली से निकलना मुश्किल हो जाता है जब इन गतिविधियों का विरोध किया जाता है तो संबंधित लोग झगड़ा करने में उतारू हो जाते हैं।

गली में बने गोदाम और बड़ी दुकानों में आपातकालीन स्थिति में गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। लोगों ने बताया कि इस संबंध में निगम कमिश्नर को शिकायत दी थी लेकिन शिकायत पर कोई उचित कार्रवाई नहीं की गई। गली वासियों ने मांग की है कि इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान किया जाए।



Source link

Must Read

spot_img
%d bloggers like this: