HomeNEWSPunjabPartner kills and throws corpse at petrel pump | साथी ने हत्या...

Partner kills and throws corpse at petrel pump | साथी ने हत्या कर लाश पेट्राेल पंप पर फेंकी


पटियाला20 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • 3 दिन से…लापता था बहादुरगढ़ का युवक

तीन दिन से लापता 24 साल के युवक की लाश बहादुरगढ़ के पास एक बंद पड़े पेट्रोल पंप के कमरे से मिली। मृतक की लाश की पहचान घर वालों ने रिशव मुखीजा के तौर पर की। सूचना के बाद पुलिस माैके पर पहुंची और जायजा दिया। चौकी बहादुरगढ़ इंचार्ज मंजीत सिंह ने बताया कि लाश की हालत काफी खराब थी। गर्दन पर तेजधार हथियारों से कई वार किए गए थे। घटना स्थान से बदबू आ रही थी, इसलिए अनुमान लगाया जा रहा है कि लाश काफी समय से यहां पर पड़ी हाेगी। उन्हाेंने बताया कि रिश्व के लापता होने के कारण आईपीसी की धारा 346 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

अब धाराओं में धारा 302 की बढ़ोतरी की है। साथ ही गुरसेवक सिंह लाड़ी पुत्र जसवीर सिंह निवासी गुरुनानक नगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। बताया कि घटना स्थल से अभी कोई हथियार बरामद नहीं हुआ। अनुमान लगाया कि पैसे के लेन देने के कारण हत्या की गई हाे। पिता संजीव कुमार, बहादुरगढ़ में टेलीकॉम शॉप के मालिक हैं, ने बताया कि रिश्व 13 अक्टूबर को करीब 3 बजे घर से गया था, जिसे उसके किसी दोस्त ने फाेन करके बुलाया था। उस दिन से रिश्व लापता था। बताया जा रहा है कि रिशव काे सट्टेबाजी की लत थी। सूत्राें के मुताबिक रिशव ने दोस्ताें से भी रुपए ले रखे थे। मंगलवार को भी जब वह घर से गया था तो उसने सोने का कड़ा पहना था, उसके पास नकदी भी थी, जो बरामद नहीं हुई।

जिस जगह पर युवक की लाश मिल है वह पिछले कई सालों से बंद है। इस पेट्रोल पंप के कमरों की हालत बेहद खस्ता है। वहां पर खिड़कियां और दरवाजे तक नहीं है, इसलिए उस जगह पर केवल नशेड़ी ही जाते हैं और वह उनका अड्डा भी बन चुका है।

रिशव के दोस्तों ने बताया कि उन्हेंने वीरवार सुबह आराेपी गुरसेवक सिंह को उसके घर से पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। उसकी ही निशानदेही पर लाश काे बरामद किया गया था। पुलिस ने आराेपी की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है। पुलिस ने जांच की बात कही है।



Source link

Must Read

spot_img
%d bloggers like this: