night curfew in 4 gujarat cities extended 2 hours more upto March 31 as latest state corona crisis | Gujarat: 4 महानगरों में बढ़ी नाइट कर्फ्यू की मियाद, 31 मार्च तक रात दस बजे से सुबह छह बजे तक सख्ती

0
120

अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के बढ़ते मामलों पर काबू पाने के लिए गुजरात सरकार ने मंगलवार को चार बड़े शहरों में रात का कर्फ्यू दो घंटे के लिए बढ़ाने का फैसला लिया है. सरकारी आदेश के तहत अहमदाबाद, वड़ोदरा, सूरत और राजकोट में अब रात के दस बजे से लेकर सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगा रहेगा. जबकि पहले रात बारह बजे से सुबह छह बजे तक का कर्फ्यू लगाया गया था.

कोर कमेटी की बैठक में फैसला

बयान के अनुसार मुख्यमंत्री विजय रूपाणी की अगुवाई में कोरोना वायरस कार्यबल ने मंगलवार को अपनी कोर समिति की बैठक में यह फैसला लिया. सरकार ने कहा, ‘राज्य सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर रात के दस बजे से लेकर सुबह छह बजे तक कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है.’आदेश के मुताबिक ये पाबंदी 31 मार्च तक प्रभावी होगी.

ये भी पढ़ें- DNA ANALYSIS: कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भारत को कैसे मिली सफलता, जानिए 5 बड़ी वजहें

हो चुका है बिना दर्शकों के मैच का फैसला

 

गुजरात क्रिक्रेट एसोसिएशन (GCA) ने सोमवार को कहा था कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही भारत एवं इंगलैंड के बीच अगले तीन टी 20 मैच खेले जायेंगे. सोमवार को अहमदाबाद नगर निगम ने सोमवार को आठ वार्डों में होटल, रेस्तरां, मॉल आदि से रात दस बजे तक अपना कामकाज बंद कर लेने को कहा था.

 

गुजरात में सोमवार को कोविड-19 के 890 नये मरीज सामने आने से राज्य में इस महामारी के मामले बढ़कर 2,79,097 हो चुके हैं.

 

LIVE TV
 



Source link