Nepotism को लेकर करण और कंगना के बीच फिर हो सकती है जंग, नए स्टारकिड के लॉन्च की आई खबर

0
15

कंगना रनौत और करण जौहर (फाइल फोटो)

कंगना रनौत और करण जौहर (फाइल फोटो)

करण जौहर (Karan Johar) स्टारकिड को बॉलीवुड में लॉन्च करते रहे हैं. अब इस कड़ी में नया नाम इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) का जुड़ गया है. इससे करण एक बार फिर नेपोटेज्म के चलते कंगना (Kangana Ranaut) के निशाने पर आ सकते हैं.

नई दिल्लीः बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर फिर से एक नई जंग छिड़ सकती है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को लॉन्च कर सकते हैं. सैफ की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) पहले से ही बॉलीवुड में स्थापित हो चुकी हैं और कम समय में ही बेहतर पहचान बना चुकी हैं.

वहीं, इब्राहिम भी बहन के नक्शे-कदम पर चलते नजर आ रहे हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हैं, जो लोगों की चर्चा का विषय बन जाता है. इब्राहिम अक्सर सारा के साथ अपनी फोटोज शेयर करते हैं. फोटोज में वह कहीं घूमते या छुट्टियां मनाते नजर आते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इब्राहिम को हाल में धर्मा प्रोडक्शन के दफ्तर के बाहर देखा गया था. बॉलीवुड से खबर सामने आ रही है कि करण जौहर फिर से एक स्टारकिड को लॉन्च कर सकते हैं. करण अपनी कंपनी डीसीए के जरिये नए सितारों को लॉन्च कर ही रहे हैं. वह पहले ही सनाया कपूर को लॉन्च करने का ऐलान कर चुके हैं, जो संजय कपूर की बेटी हैं. करण ने एक बातचीत के दौरान कहा था कि वह जुलाई में सनाया को लेकर एक फिल्म पर काम शुरू करेंगे. वहीं, खुशी कपूर के पहले से आने की खबरें आ रही थीं. अब नई खबर इब्राहिम अली खान को फिल्मों में लॉन्च करने को लेकर आ रही है.

दोस्त के साथ इब्राहिम अली खान (फोटो साभार: @Orhan Awatramani)

अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना फिर से नेपोटिज्म को लेकर करण से पंगा ले सकती हैं. अगले महीने कंगना की फिल्म थलाइवी आने वाली है. ऐसे में कंगना के चुप रहने के आसार बहुत कम हैं. कंगना और करण का झगड़ा जगजाहिर है.

उन्होंने तो करण के चैट शो पर जाकर उन पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया था और उन्हें मूवी माफिया तक कह दिया था. ट्विटर पर यह झगड़ा तो होता ही रहा है, खासकर सुशांत सिंह की मौत के बाद करण के रोल पर कई तरह के सवाल खड़े हुए. विवादों में घिरने के बाद करण ने सोशल मीडिया से दूरी भी बना ली थी.

लेकिन अब करण फिर से सोशल मीडिया पर लौट आए हैं. अपने काम को लेकर तमाम ऐलान कर रहे हैं. उन्होंने डीसीए नाम से एक नई एजेंसी लॉन्च की है, जिसने नए-नए सितारों को लॉन्च करने का बीड़ा उठाया हुआ है. खैर, देखने वाली बात होगी कि करण इन आरोपों से खुद को कैसे बचाते हैं और उनका सामना कैसे करते हैं?







Source link