Saturday, February 24, 2024
HomeArtistNCB के समन पर दीपिका पादुकोण का जवाब, कहा - जांच में...

NCB के समन पर दीपिका पादुकोण का जवाब, कहा – जांच में सहयोग के लिए हैं तैयार

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा समन भेजे जाने के बाद सकारात्मक जवाब देते हुए कहा है कि वह जांच में सहयोग के लिए तैयार हैं।
NCB द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में दीपिका पादुकोण को समन जारी किया गया है, जिसके बाद वे गुरुवार को गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गईं। दीपिका अपनी एक आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा में थीं। सूत्रों ने बताया कि मुंबई रवाना होने से पहले दीपिका ने रिसॉर्ट में अपनी लीगल टीम के लोगों से भी बात की। बता दें कि दीपिका की ये रवानगी मुंबई में हुए उन घटनाक्रमों के मद्देनजर हुई है, जिसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में कथित तौर पर अभिनेत्री और उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच 2017 की व्हाट्सएप चैट का मामला सामने आया है, जिसमें दोनों कथित तौर पर प्रतिबंधित पदार्थों की चर्चा कर रहीं थीं।
प्रकाश क्वान कंपनी में जया साहा की सहयोगी हैं। सुशांत की मौत की जांच में सभी संघीय एजेंसियों द्वारा साहा से पूछताछ की गई है और वह दिवंगत अभिनेता के पिता द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी में मुख्य आरोपियों में से एक है। दीपिका को शुक्रवार को मुंबई में NCB अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments