Myntra sold 1.1 crore items to 32 lakh customers in just 5 days | मिंत्रा ने 5 दिनों में 32 लाख ग्राहकों को 1.1 करोड़ आइटम बेचे

0
72

बेंगलुरु: फैशन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म मिंत्रा (Myntra) ने शुक्रवार को कहा कि उसने अपने 13वें, पांच दिवसीय End of Season Sale के दौरान 32 लाख से अधिक ग्राहकों को 1.1 करोड़ आइटम बेचे. यह सेल 24 दिसंबर को चली थी. अभी भी 50 लाख से अधिक ऑर्डर को ऐप पूरा कर रहा है. इस बार के फैशन कार्निवल में पिछले साल शीतकालीन एडिशन की तुलना में ट्रैफिक में 51 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई.

रिकॉर्ड समय में बेचे प्रोडक्ट

कंपनी ने कहा कि उसने 19,000 से अधिक आइटम की प्रक्रिया रिकॉर्ड ब्रेकिंग प्रति मिनट के समय पर की. लगभग 4.3 करोड़ यूनिक यूजर्स ने मंच का प्रयोग किया और 54 प्रतिशत नए ग्राहक टियर 2, 3 शहरों और उससे परे शहरों से एप पर आए. दुकानदारों के बीच पसंदीदा महिलाओं का वेस्टर्न वियर था, जो 25 लाख से अधिक बिका.

ये भी पढ़ें:- 30 करोड़ KM की दूरी से मंगाया गया ‘ब्‍लैक गोल्‍ड’, आपने देखा क्या?

कंपनी ने सीओ ने कही ये बात

मिंत्रा के सीईओ अमर नागराम ने कहा, ‘इस साल के अंत के कार्यक्रम ने ब्रांडों के साथ हमारी साझेदारी को भी मजबूत किया है, क्योंकि उन्होंने हमारे ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ खरीदारी का अनुभव प्रदान करने के लिए खुद को सुढ़ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.’ महिलाओं के वेस्टर्न वियर के अलावा, पुरुषों की जीन्स और स्ट्रीट वियर, महिलाओं के एथनिक, पुरुषों के कैजुअल और स्पोर्ट्स फुटवियर कुछ सबसे लोकप्रिय श्रेणियों में शुमार थे.

ये भी पढ़ें:- मोस्ट वांटेड आतंकी दाऊद इब्राहिम के भतीजे की कोरोना से मौत

20 लाख आर्डर अभी भी पेंडिंग

मिंत्रा ने 19,000 से अधिक आइटम और 8,000 ऑर्डर प्रति मिनट पीक पर प्रोसेस्ड किए हैं और कुल मिलाकर 50 लाख ऑर्डर के तीस लाख आइटम वितरित किए जा चुके हैं. इसके लिए कंपनी ने 27,000 से अधिक पिनकोड में 20,000 से अधिक स्टोरों के लिए किराना नेटवर्क के विस्तार के लिए शुक्रिया अदा किया. कंपनी ने कहा कि कुल ऑर्डर्स का लगभग 48 प्रतिशत पुरुष उपभोक्ता और 52 प्रतिशत महिला उपभोक्ता के लिए था और बाकी उत्पाद यूनिसेक्स थे. कंपनी ने आगे कहा, ‘दिल्ली, बेंगलुरु, मुंबई, हैदराबाद और पुणे बिक्री के लिए योगदानकर्ताओं की सूची में सबसे ऊपर हैं. जबकि लखनऊ, पटना, जयपुर, देहरादून, एर्नाकुलम और नासिक, टियर 2 और 3 शहरों की सूची में शीर्ष पर हैं.’

LIVE TV



Source link