Lut Gaye Song Out: इमरान हाशमी के नए गाने ने बटोरी सुर्खियां, वायरल हुआ Song

0
179

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की लंबे समय से कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. लेकिन वह फैंस के बीच वह अपनी उपस्थिति बनाए हुए हैं. हाल में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने एक नए म्यूजिक वीडियो के बारे में बताया था, जो आज रिलीज हो गया है. उनके इस नया रोमांटिक गाने का नाम है- ‘लुट गए’ (Lut Gaye). एक्टर ने रिलीज डेट की जानकारी पहले ही फैंस को दे दी थी. गाने में आप उनका रोमांटिक अंदाज देख सकते हैं. संगीत काफी अच्छा है. युवाओं को यह गाना वाकई में पसंद आएगा. म्यूजिक वीडियो में इमरान के साथ युक्ति थरेजा नजर आ रही हैं.

इमरान ने अपने इंस्टा अकाउंट से गाने का एक क्लिप शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘जमकर प्यार करो या फिर बिलकुल भी नहीं. प्यार का क्या सही तरीका होता है वह लुट गए से पता चलता है. गाना रिलीज हो गया है. अभी सुनें.’

यह गाना जुबिन नौटियाल ने गाया है. तनिष्क बागची ने इस गाने को संगीत दिया है. मनोज मुंतसिर ने गीत लिखा है. आप यह पूरा गाना यूट्यूब या टी-सिरीज के आधिकारिक अकाउंट पर जाकर सुन सकते हैं. राधिका राव और विनय सप्रू ने गाने को डायरेक्ट किया है. गाने के रिलीज के एक घंटे के अंदर करीब 5 लाख बार देखा जा चुका है.

बता दें कि इमरान हाशमी ने पहले भी अपने फैंस को अपने इस नए गाने के रिलीज के बारे में बताया था. तब से फैंस को भी उनके इस गाने के रिलीज का बेसब्री से इंतजार था. इमरान हाशमी ने शुरू में गाने का पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, ‘किसी के चले जाने के बाद भी प्यार जिंदा रहता है. 17 फरवरी को उस प्यार की कहानी को हम उजागर करेंगे जो मौत के बाद भी अपने प्रेम के एहसास को खत्म नहीं होने देती है.’

काम की बात करें तो जल्द ही इमरान हाशमी फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगे. इसके अलावा खबर है कि इमरान ‘टाइगर 3’ में विलेन का रोल निभाते नजर आएंगे. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘वाय चीट इंडिया’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.



Source link