HomeNEWSPunjabLudhiana smuggler arrested with 27 thousand pills, capsules, Arapiyes caught trying to...

Ludhiana smuggler arrested with 27 thousand pills, capsules, Arapiyes caught trying to drive away after seeing police | नशे की 27 हजार गोलियों, कैप्सूल समेत लुधियाना के तस्कर गिरफ्तार, पुलिस काे देख आराेपियाें ने की गाड़ी भगाने की काेशिश, पकड़े गए


जालंधरएक दिन पहले

  • कॉपी लिंक

गिरफ्तार किए गए आरोपी।-भास्कर

थाना-8 की पुलिस ने लुधियाना के दो तस्करों को 27 हजार नशे की गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान लुधियाना के सन्नी और जोशी नगर के रहने वाले पियूष अरोड़ा के रूप में हुई है। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि थाना-8 में तैनात एएसआई कुलविंदर सिंह ने अपनी टीम के साथ जालंधर-पठानकोट हाईवे पर रेरू गेट चौक पर नाकाबंदी की हुई थी। इस दाैरान पुलिस ने एक स्विफ्ट कार पीबी-ईक्यू 6409 काे आते देखा। रुकने का इशारा करने पर कार सवार ने गाड़ी भगाने की काेशिश की। पुलिस ने पीछा कर आरोपियों काे पकड़ लिया।

कार की डिग्गी में से नशीला पदार्थ बरामद हुआ। आरोपियों के खिलाफ थाना-8 में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। सीपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि एडीसीपी वत्सला गुप्ता और एसीपी सुखजिन्दर सिंह की टीम मामले की जांच कर रही है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।



Source link

Must Read

spot_img
%d bloggers like this: