Saturday, February 24, 2024
HomeNEWSPUNJABLudhiana Punjab 6 armed robbers who entered Ludhiana Muthoot Finance Company's office...

Ludhiana Punjab 6 armed robbers who entered Ludhiana Muthoot Finance Company’s office fired 10 bullets; 3 were caught by people who dared, 3 ran | मुथूट फाइनांस कंपनी के दफ्तर में घुसे 6 हथियारबंद लुटेरों ने चलाई 10 गोलियां; हिम्मत दिखा 3 को लोगों ने पकड़कर पीटा, 3 भागे

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana Punjab 6 Armed Robbers Who Entered Ludhiana Muthoot Finance Company’s Office Fired 10 Bullets; 3 Were Caught By People Who Dared, 3 Ran
लुधियाना6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लुधियाना के दुगरी रोड स्थित मुथूट फाइनांस कंपनी के दफ्तर में लूट की कोशिश के बादमौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस।

  • लुधियाना महानगर के पॉश इलाके में दुगरी रोड स्थित मुथूट फाइनांस कंपनी के ऑफिस में शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे की घटना
  • एक बार तो लोग सहम गए और बदमाशों ने 30 किलो के करीब सोना बैगों में भर लिया, मगर फिर डटकर मुकाबले पर उतरे लुटेरे भागे
  • फायरिंग में तीन लोग घायल हो गए, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस स्टाफ के लोगों से भी पूछताछ कर रही है

लुधियाना में शुक्रवार सुबह मुथूट फाइनांस के दफ्तर में डकैती की कोशिश का मामला सामने आया है। बतया जाता है कि हथियारबंद छह बदमाश दफ्तर में घुस गए। इन्होंने करीब 10 गोलियां चलाकर दहशत फैलाने की कोशिश की और स्टाफ के साथ-साथ वहां काम से आए लोगों को बंधक बना दिया। इसी दौरान लोगों ने हिम्मत दिखाई और तीन बदमाशों को पकड़ लिया। लोगों ने बदमाशों को खूब धोया, वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बहरहाल बदमााशों से पूछताछ का क्रम जारी है। हालांकि इस दौरान कई लोग जख्मी भी हुए हैं।

बदमाशों के साथ मुकाबले में घायल हुआ एक बहादुर युवक।

बदमाशों के साथ मुकाबले में घायल हुआ एक बहादुर युवक।

मिली जानकारी के अनुसार दुगरी रोड स्थित मुथूट फाइनांस कंपनी के ऑफिस में सुबह कर्मचारी दफ्तर पहुंचे ही थे। कुछ ग्राहक भी दफ्तर में आ चुके थे। करीब 11 बजे अचानक छह हथियारबंद लोग दफ्तर में घुस गए। पहले तो लोग कुछ समझे नहीं। कर्मचारियों और लोगों ने जब विरोध शुरू किया तो उन्होंने हथियार लहराने शुरू कर दिए। बदमाशों द्वारा हथियार लहराने के बाद एक बार तो स्टाफ और बाकी लोग सहम गए, जो जहां पर था वहीं पर ठहर गया। इसके बाद बदमाशों ने इत्मिनान से पैसे एवं गहने बैग में भरने शुरू कर दिए। बताया जा रहा है उन्होंने बैग में लगभग तीस किलो सोना भर दिया। इसी दौरान कुछ कर्मचारियों व लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए तीन बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया तो उन्होंने फायरिंग कर दी। फायरिंग में तीन लोग घायल हो गए। फिर भी लोगों ने हिम्मत नहीं हारी और तीन बदमाशों को दबोच लिया। साथियों को गिरफ्त में देख उनके तीन अन्य साथी बिना बैग के मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। पुलिस स्टाफ के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। साथ ही मुथूट फाइनांस और आसपास की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। वहीं, पकड़े गए तीन बदमाशों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही इन बदमाशों के अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

[ad_2]

Source link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments