Kubra sait corona positive and giver her health update to fans – कुब्रा सैत हुईं कोरोना पॉजिटिव लेकिन 36 घंटे बाद भी नहीं मिली रिपोर्ट, बोलीं

0
8

‘सेक्रेड गेम’ फेम कुब्रा सैत कोरोना वायरस (Kubra Sait Corona Positive)  से संक्रमित हो गई हैं. वह कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित हैं. इससे पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. कुब्रा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपना हेल्थ अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि वह उन्हें कोरोना के हल्के और असिम्प्टोमैटिक लक्षण हैं. कुब्रा ने ये भी बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट 36 घंटे बाद भी नहीं आई. उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने और घर में रहने की अपील भी की है. वह ठीक हैं और घर में आराम करते हुए टीवी देख रही हैं.

कुब्रा सैत (Kubra Sait Instagram) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा,”हे ब्यूटीफुल लोग, पहले और सबसे पहले मास्क पहनिए, दूसरा मैं कोरोना के हल्के और असिम्प्टोमैटिक लक्षण के साथ संक्रमित हो गई हूं. अगर हम लोग कॉन्टैक्ट में आए हैं, तो प्लीज दौड़कर एक कोरोना करवाइए (.. जिससे कि हम पहले से ही बोझिल टेस्टिंग सिस्टम पर बोझ न डालें. 36 घंटे से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन मुझे लैब से टेस्ट रिपोर्ट नहीं मिली है.)

Kubra Sait

कुब्रा सैत ने अपना हेल्थ अपडेट दिया है. (फोटो साभार: Instagram @kubbrasait)

कुब्रा सैत (Kubra Sait Health Update) ने आगे लिखा,”बेहतर है कि घर में बैठ जाएं और एक ब्रेक ले. शायद को आपको महसूस न हो लेकिन आप इस बीमारी को लेकर चल रहे है. मैं ठीक हूं. आराम कर रही हूं और टीवी देख रही हूं. दीमाग को शांत रखें बहुत सारे लिक्विड फूड खाएं और थोड़ा टीवी और फोन देखें. तो 5-7 दिनों में, हम ओमिक्रॉन को बाय कह सकते हैं.”

कुब्रा ने छोड़ा दिया था ट्विटर

बता दें कि कुब्रा सैत (Kubra Sait Twitter) ने कुछ वक्त पहले माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को छोड़ दिया था. इस पर उन्होंने ईटाइम्स को एक बयान में कहा था,”मैंने कुछ समय के लिए ट्विटर छोड़ दिया और ‘फाउंडेशन’ को प्रमोट करने के लिए वापस आ गई. मैंने अपनी मर्जी से इस ऑप्शन को चुना था, जिसे मैं ठीक मानती हूं. मुझे खुद की कीमत पर हर जगह होने की जरूरत नहीं है. मेरे लिए दुनिया में मुझसे ज्यादा जरूरी कुछ भी नहीं है.”

सोशल मीडिया मजबूत माध्यम नहीं

कुब्रा ने आगे कहा,”मेरा मतलब सेल्फ-ऑब्सेस्सेड, नार्सिसिस्टिक तरीके से नहीं है; मेरा मतलब मेरे मानसिक स्वास्थ्य, मेरे परिवार, मेरे कंसर्न के लिए है. मेरा मतलब है कि सोशल मीडिया के माध्यम से मैं एक्शन करने में सक्षम नहीं हो सकती, लेकिन हकीकत में, मैं बेहतर रिजल्ट लाने में सक्षम हो सकती हूं. इसलिए, अगर मैं इसके बारे में बात करने के बजाय अपने दिमाग को काम करने के लिए इंस्पायर कर सकती हूं, तो मुझे लगता है कि मैं बेहतर जगह पर हूं.”

Tags: Coronavirus, Kubra sait

Source link