HomeNEWSPunjabKilled guards, took Rs 5.98 lakh in three minutes | गार्ड की...

Killed guards, took Rs 5.98 lakh in three minutes | गार्ड की हत्या कर तीन मिनट में ले गए 5.98 लाख रुपए, आदमपुर के यूको बैंक में दोपहर 1:34 बजे वारदात


जालंधर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

{मृतक बैंक गार्ड।

  • पगड़ीधारी 4 नकाबपोश एक्टिवा व बाइक से आए, घटना सीसीटीवी में कैद

आदमपुर के कालरा गांव में 4 पगड़ीधारी नकाबपोश यूको बैंक के सिक्योरिटी गार्ड की हत्या कर 5 लाख 97 हजार 856 रुपए और बंदूक लूटकर फरार हो गए। लुटेरे वीरवार दोपहर 1:34 बैंक में घुसे और 3 मिनट में बैंक स्टाफ को गन पॉइंट पर लेकर पूरी वारदात काे अंजाम दिया। बैंक में सिक्योरिटी गार्ड रिटायर फौजी सुरिंदर पाल ने उन्हें रोकने की कोशिश की। बचाव में उन्होंने एक फायर भी किया लेकिन लुटेरों ने उनके सीने में गोली मार दी। बाद में गार्ड डरोली कलां निवासी की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लूट के बाद जालंधर रेंज में हाई अलर्ट कर दिया है। आशंका है कि लुटेरे होशियारपुर की ओर गए थे। बैंक मैनेजर संजय चोपड़ा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों पर मर्डर और लूट का केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

45 सेकंड तक लुटेरों से भिड़ा गार्ड, परिवार समेत विदेश जाने की थी प्लानिंग

सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि दोपहर 1:34 बजे 4 लुटेरे एक्टिवा व बाइक पर आए। बैंक स्टाफ तब रुटीन का काम कर रहा था। लुटेरों ने चेहरे ढके थे और पगड़ीधारी थे। इस बीच 3 लुटेरों ने गार्ड पर हमला कर दिया। गार्ड ने करीब 45 सेकंड तक मुकाबला किया। इस दौरान बचाव में एक फायर भी किया। लेकिन लुटेरों ने बंदूक नीचे कर दी और गोली फर्श पर लगी। इसी बीच चौथे लुटेरे ने सीधी गोली मार दी। इससे गार्ड की मौत हो गई। इसके बाद लुटेरे बैंक स्टाफ को धमकाकर कैश से भरा ट्रंक उठाकर बैंक से बाहर निकल गए। सुरिंदर एक्स सर्विसमैन था और परिवार सहित विदेश जाने की तैयारी कर रखी थी पर लॉकडाउन के चलते नहीं जा पाए थे।

होशियारपुर की ओर भागे

एसपी मनप्रीत सिंह ने घटना की पुष्टि करते कहा कि आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद होशियारपुर की तरफ भाग थे। उनकी गिरफ्तारी के लिए हाई अलर्ट जारी कर छापेमारी शुरू कर दी है।



Source link

Must Read

spot_img
%d bloggers like this: