Kerala: CM Yogi Adityanath begins BJP Vijay Yatra in Kasargod | केरल में गरजे CM योगी आदित्यनाथ, बोले- राज्य में करप्शन के अलावा कुछ नहीं किया

0
17

तिरुवनंतपुरम: केरल (Kerala) में पिछले कई सालों से सत्ता में जमे वामपंथी पार्टियों और कांग्रेस को हटाने के लिए बीजेपी (BJP) ने ‘विजय यात्रा’ (Vijay Yatra) शुरू कर दी है. मुस्लिम बहुल कासरगोड (Kasaragod) जिले से शुरू हुई इस यात्रा में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भी शामिल हुए और CPM-कांग्रेस पर जमकर गरजे.

केरल में लव जेहाद पर नहीं बना कानून

सीएम योगी (Yogi Adityanath) ने कहा कि वर्ष 2009 में केरल उच्च न्यायालय ने यहां की सरकार का ध्यान ‘लव जिहाद’ की ओर आकर्षित किया था. लेकिन यहां की सरकार ‘लव जिहाद’ के खिलाफ कोई क़ानून नहीं बना पाई. वहीं उत्तर प्रदेश सरकार ने ‘लव जिहाद’ के खिलाफ सख्त क़ानून बना दिया. उन्होंने कहा कि केरल (Kerala) में CPM की सरकार हो या इससे पहले कांग्रेस की सरकार हो, इन्होंने भ्रष्टाचार के अलावा केरल में कुछ नहीं किया है. इनके द्वारा केरल की ज़मीन पर अराजकता, अव्यवस्था फैलाकर इसका इस्तेमाल राजनीतिक स्वार्थ के लिए किया जा रहा है. 

 

यात्रा के लिए काफी समय से जुटी थी बीजेपी

सीएम योगी (Yogi Adityanath) ने कहा, ‘भाजपा के कार्यकर्ताओं जो CPM और अन्य तत्वों के खिलाफ मजबूती से लडाई करते हुए मूल्यों और आदर्शों की राजनीति करने के लिए समर्पित हैं, मैं उन सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूं.’ बता दें कि बीजेपी इस विजय यात्रा  (Vijay Yatra) की तैयारियों के लिए काफी समय से जुटी हुई थी. सीएम योगी के केरल (Kerala) पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. 

ये भी पढ़ें- मेट्रो मैन ई श्रीधरन BJP में होंगे शामिल, 21 फरवरी को पार्टी की विजय यात्रा के दौरान केरल में लेंगे पार्टी की सदस्यता

केरल जाने से पहले सीएम योगी ने किया ट्वीट

वहीं केरल के लिए निकलने से पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने मलयालम भाषा में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि नमस्कार केरल, जगद्गुरु आदि शंकराचार्य जी एवं श्री नारायण गुरु जी की पावन धरती को नमन करने का सौभाग्य आज फिर प्राप्त हो रहा है. आज भाजपा केरल (Kerala) द्वारा आयोजित ‘विजय यात्रा’ में आप सभी के बीच होऊंगा. ट्वीट के अंत में सीएम योगी ने लिखा जय श्री राम.

 

बीजेपी की केरल यूनिट का पोस्टर हुआ वायरल

इस मौके पर बीजेपी की केरल (Kerala) यूनिट ने एक पोस्टर बनवाया था, जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ. मलयाली भाषा में बने इस पोस्टर में सीएम योगी की मनमोहक फोटो लगी है. ऊपर मलयाली भाषा में लिखा है योगी आदित्यनाथ, जबकि निचले हिस्से में वेलकम टू केरल लिखा था. इस साल केरल में विधान सभा चुनाव होने हैं. जिसे लेकर सभी पार्टियों में जमकर घमासान चल रहा है. 

ओवैसी के गढ़ में भी दहाड़ चुके हैं योगी

बता दें इससे पहले योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) हैदराबाद में आयोजित निकाय चुनाव के प्रचार में शामिल हुए थे. उन चुनाव में  बीजेपी ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था. जब योगी हैदराबाद पहुंचे थे तो लोगों का हुजूम उन्हें देखने के लिए सड़कों पर आ गया था. जिस रास्ते से सीएम योगी का काफिला गुजरा था वहां लोगों ने फूलों की बारिश की थी. उस वक्त हैदराबाद में सीएम योगी के लिए शेर आया, शेर आया का नारा भी बीजेपी कार्यकर्ताओं और लोगों ने लगाया था. 

LIVE TV



Source link