Kejriwal Oath Ceremony LIVE: केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे विशाल ददलानी

0
122

HIGHLIGHT

  1. रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे अरविंद केजरीवाल
  2. तीसरी बार शपथ लेंगे अरविंद केजरीवाल
  3. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्योता

दिल्ली विधानसभा चुनाव में अप्रत्याशित जीत दर्ज कर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आज तीसरी बार रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने मशहूर संगीतकार विशाल ददलानी पहुंचे हैं। इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘आज तीसरी बार दिल्ली के CM की शपथ लूंगा। अपने बेटे को आशीर्वाद देने रामलीला मैदान जरूर आइएगा।’ दिसंबर 2013 और फरवरी 2015 में भी केजरीवाल ने इसी मैदान में सीएम पद की शपथ ली थी।

16 Feb,2020
  • 10:49 AM

    शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे विशाल ददलानी

    केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने मशहूर संगीतकार विशाल ददलानी पहुंचे हैं। विशाल ने लगे रहो केजरीवाल गाने को संगीत देने के साथ-साथ गाया भी है।

  • 09:42 AM

    केजरीवाल का ट्वीट

    अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, आज तीसरी बार दिल्ली के CM की शपथ लूंगा। अपने बेटे को आशीर्वाद देने रामलीला मैदान जरूर आइएगा।

    Arvind Kejriwal

    @ArvindKejriwal

    आज तीसरी बार दिल्ली के CM की शपथ लूंगा। अपने बेटे को आशीर्वाद देने रामलीला मैदान जरूर आइएगा।

    एम्बेडेड वीडियो

    2,032 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
  • 09:35 AM

    केजरीवाल के प्रशंसक उदय वीर रामलीला मैदान पहुंचे

    आम आदमी पार्टी के प्रशंसक उदय वीर रामलीला मैदान पहुंचे। अरविंद केजरीवाल आज तीसरी बार रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

    ANI

    @ANI

    Delhi: An Aam Aadmi Party fan Uday Veer arrives at Ramlila Maidan for Chief Minister-designate Arvind Kejriwal’s swearing-in ceremony.

    एम्बेडेड वीडियो

    187 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
  • 09:25 AM

    केजरीवाल के बैनर

    केजरीवाल की छवि के साथ धन्यवाद दिल्ली जैसे संदेशों वाले बड़े बैनर रामलीला मैदान के रास्ते पर लगाए गए हैं।

  • 09:19 AM

    काम के आधार पर चुनाव जीता- मनीष सिसोदिया

    मनीष सिसोदिया ने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल जी की सोच है कि कैबिनेट में कोई बदलाव न हो तो कुछ भी गलत नहीं है। लोग कैबिनेट के काम से खुश हैं और हमने अपने काम के आधार पर चुनाव जीता।

    ANI

    @ANI

    Manish Sisodia, AAP: There is nothing wrong if Arvind Kejriwal ji thinks that the same cabinet should be repeated. People are happy with the work of the cabinet and we won the elections on basis of our work. We will continue to build and maintain the confidence of the people.

    Twitter पर छबि देखें
    49 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
    08:58 AM

    लुधियाना के वैक्स म्यूजियम में केजरीवाल का स्टैच्यू

    लुधियाना के वैक्स म्यूजियम में AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल का स्टैच्यू लगाया गया।

    ANI_HindiNews@AHindinews

    लुधियाना, पंजाब: लुधियाना के वैक्स म्यूजियम में AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल का स्टैच्यू लगाया गया।

    Twitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखें
    43 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
  • 08:49 AM

    केजरीवाल का पोस्टर

    शपथ ग्रहण समारोह से पहले रामलीला मैदान में दिखा अरविंद केजरीवाल का पोस्टर।

    ANI

    @ANI

    Delhi: A banner seen at Ramlila Ground where preparations are underway for the swearing-in ceremony of Chief Minister-designate Arvind Kejriwal https://twitter.com/ANI/status/1228860504036143105 

    Twitter पर छबि देखें
    ANI

    @ANI

    Delhi: Preparations underway for the swearing-in ceremony of Chief Minister-designate Arvind Kejriwal at Ramlila Ground. He will take oath as CM for the third time today.

    Twitter पर छबि देखें
    Twitter पर छबि देखें
    103 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
  • 08:43 AM

    मंच पर होंगे केजरीवाल संग ‘दिल्ली के 50 निर्माता’

  • 08:39 AM

    5000 से अधिक सुरक्षाकर्मी तैनात

    अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह के लिए दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बल सहित 5000 से अधिक सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है।

  • 08:27 AM

    रामलीला मैदान के आस-पास का इलाका छावनी में तब्दील

    अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह से पहले रामलीला मैदान के आस-पास का इलाका छावनी में तब्दील कर हो गया है। चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है। इलाके में सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे तक कुछ पाबंदियां लगाई गई हैं। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने शनिवार को एक एडवाइजरी जारी की थी। जेएलएन मार्ग से गुरु नानक चौक की ओर राजघाट चौक और दिल्ली गेट चौक जैसे कुछ स्थानों पर व्यावसायिक वाहनों और बसों का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है।

  • 08:12 AM

    रामलीला मैदान में तैयारी

    दिल्ली के रामलीला मैदान में अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी चल रही है। वह आज तीसरी बार सीएम के रूप में शपथ लेंगे।

    ANI

    @ANI

    Delhi: Preparations underway for the swearing-in ceremony of Chief Minister-designate Arvind Kejriwal at Ramlila Ground. He will take oath as CM for the third time today.

    Twitter पर छबि देखेंTwitter पर छबि देखें
    20 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
  • 08:06 AM

    दिल्ली को ग्लोबल सिटी बनाने के रोडमैप पर भी चर्चा

    सरकार की प्राथमिकताएं तय की गई और साथ ही दिल्ली को ग्लोबल सिटी बनाने के रोडमैप पर भी चर्चा की गई। मनीष सिसोदिया ने पत्रकारों को बताया कि सभी मंत्रियों को शपथ लेते ही तुरंत केजरीवाल की दस गारंटी वाले चुनावी वादे को पूरा करने की दिशा में तेजी काम करना है। चुनाव के दौरान किए गए गारंटी कार्ड वादे के तहत शिक्षा, स्वास्थ्य एवं अन्य मुद्दों पर सरकार बनने के बाद केजरीवाल सहित सभी मंत्रियों का खास ध्यान रहेगा।

  • 07:57 AM

    शपथ से पहले केजरीवाल ने की एजेंडे पर चर्चा

    मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले ही अरविंद केजरीवाल ने सरकार की प्राथमिकताओं एवं योजनाओं को तेजी से क्रियान्वित करने के लिए शनिवार को अपने भावी मंत्रिमंडल के साथ एक्शन प्लान पर चर्चा की। सीएम आवास में डिनर की टेबल पर मुख्यमंत्री एवं उनके कैबिनेट सहयोगियों के बीच सरकार के तीन महीने के एजेंडे पर बात हुई।

  • 07:47 AM

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्योता

    रविवार को रामलीला मैदान के लगभग 20 फीट ऊंचे और 50 फीट के स्थायी मंच से केजरीवाल मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। 50 मेहमानों के बैठने के लिए मुख्य मंच की दोनों ओर विशेष मंच बनाए गए हैं, जो दो फीट नीचे हैं। इसके ठीक नीचे दाहिनी तरफ मीडिया के लिए मंच और सामने की तरफ नवनिर्वाचित विधायकों के बैठने की व्यवस्था होगी। समारोह के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्योता दिया गया है।

  • 07:46 AM

    रामलीला मैदान में आज सीएम पद की शपथ लेंगे केजरीवाल

    दिल्ली विधानसभा चुनाव में अप्रत्याशित जीत दर्ज कर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को तीसरी बार रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। दिसंबर 2013 और फरवरी 2015 में भी केजरीवाल ने इसी मैदान में सीएम पद की शपथ ली थी।