Katrina Kaif to join Salman Khan for Tiger 3 first shooting schedule post marriage ps

0
4

मुंबईः कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर को ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. दोनों की शादी की पूरे देश में खूब चर्चा रही. विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी की खबर को पूरी तरह सीक्रेट रखा था. शादी से पहले दोनों लगभग दो साल तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. शादी के बाद अब विक्की कौशल ने काम पर वापसी कर ली है. विक्की कौशल के काम पर वापसी करते ही अब फैंस यह जानने को बेताब हैं कि नई नवेली दुल्हनिया कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Photo) काम पर कब वापसी करेंगी.

शादी, हनीमून के लिए ब्रेक के बाद अब कैटरीना भी काम पर वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कैटरीना, सलमान खान के साथ अपनी अपकमिंग मूवी ‘टाइगर 3’ की शूटिंग फिर शुरू करने वाली हैं. कैटरीना सलमान खान के साथ दिल्ली में अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म के आखिरी शूटिंग शेड्यूल पूरा करेंगी.

इससे पहले कैटरीना और सलमान तुर्की, ऑस्ट्रिया, रूस और मुंबई में टाइगर 3 की शूटिंग कर चुके हैं. फिल्म की शूटिंग 1 महीने पहले ही पूरी होने वाली थी, लेकिन कैटरीना की शादी के चलते शूटिंग शेड्यूल को पोस्टपोन कर दिया गया और अब इसके लास्ट सीन्स की शूटिंग होनी है. दिल्ली में फिल्म का एक अहम हिस्सा शूट होने वाला है.

ये भी पढ़ेंः कैटरीना कैफ के हाथ का हलवा खाने का बाद काम पर लौटे विक्की कौशल, लोग बोले- ‘भाभी किधर है…’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 15 दिनों तक दिल्ली में टाइगर 3 की शूटिंग चलने वाली है, जिसके लिए सलमान और कैटरीना भी दिल्ली में ही रहेंगे. सेलिब्रिटी की पॉपुलैरिटी को ध्यान में रखते हुए शूटिंग सेट के आस-पास कड़ी सुरक्षा के इंतजाम भी किए जा सकते हैं.

इससे पहले विक्की कौशल ने अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए फैंस को अपने काम पर वापसी की जानकारी दी थी. उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह कार में नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा- ‘फर्स्ट कॉफी एंड क्लिपबोर्ड’. एक्टर का पोस्ट देखकर यूजर्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि, वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए जा रहे हैं.

Tags: Katrina kaif, Salman khan, Tiger 3



Source link