Katrina Kaif not invite Salman Khan Ranbir Kapoor so Vicky Kaushal too does not invite his ex Harleen Sethi for wedding ss

0
3

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif-Vicky Kaushal wedding) भले अपनी शादी को लेकर चुप्पी साधे हो, लेकिन लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर आने वाली तस्वीरें बयां कर रही हैं कि बॉलीवुड का ये कपल ही नहीं बल्कि घर पहुंच रहे रिश्तेदार भी इस शादी के लिए कितने एक्साइटेड हैं. दोनों की शादी को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ हैं. कैटरीना और विक्की की शादी का वेन्यू, मेहंदी, संगीत के साथ शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के कई नाम सामने आ गए हैं. अब खबर है कि विक्की शादी से पहले ही कैटरीना की राह पर हैं, उन्होंने भी कैट की तरह शादी में अपनी एक्स हरलीन सेठी (Harleen Sethi) का नाम गेस्ट लिस्ट से आउट कर दिया है.

हरलीन सेठी को शादी में नहीं बुलाया
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी शादी के लिए सलमान खान (Salman Khan) और अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को भी कोई आमंत्रण नहीं भेजा है. खबर है कि कैटरीना के इस फैसले के बाद विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने तय किया कि वो भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी (Harleen Sethi) को शादी का निमंत्रण नहीं भेजेंगे. विक्की कौशल, कैटरीना से पहले हरलीन सेठी को डेट कर रहे थे. दोनों ने करीब 2 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. ईटाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से लिखा है कि हरलीन को शादी में नहीं बुलाया है.

कभी हरलीन के पीछे लट्टू थे विक्की कौशल
विक्की और हरलीन के लव लाइफ की खबरें उस वक्त की है जब विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ चर्चा में थी. फिल्म के रिलीज से पहले तक हरलीन और विक्की साथ थे. जब लड़कियां विक्की कौशल के लिए दिवानी हो रहीं थी, पंजाबी मुंडा हरलीन के पीछे लट्टू रहा. एक बार तो नेहा धूपिया के शो में विक्की कौशल ने हरलीन के लिए गाना भी गाया था. गाना भी कौन सा? ‘डू यू नो मैं तेन्नु किन्ना प्यार करदा’. अब लोगों को ये समझ नहीं आ रहा कि इतना प्यार अचानक कैसे खत्म हो गया? ये बात आजतक किसी को पता नहीं चली.

2019 में अलग हुए हरलीन और विक्की
साल 2019 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. हरलीन ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप की वजह विक्की के व्यवहार में हुए बदलावों को बताया था. उन्होंने कहा कहा था कि फिल्म ‘संजू’ और ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के बाद विक्की के व्यवहार में बदलाव आना शुरू हो गया था. उनके अचानक से रंग बदलने लगे थे. जिसकी वजह से उन्हें ब्रेकअप करना पड़ा था.

शादी के लेकर सामने आई अहम जानकारी
कैट औक विक्की की शादी को लेकर सवाई माधोपुर के डिस्ट्रिक्ट हेडक्वॉर्टर में जिला प्रशासन की बैठक के बाद जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने बताया कि शादी के कार्यक्रम 7 से 10 दिसंबर तक चलेंगे, जिसमें 120 मेहमान शामिल होंगे. उन्होंने बताया कि बैठक में सिलेब्रिटी कपल की शादी के दौरान भीड़ को कंट्रोल करने और कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा हुई.

फॉलो करने होंगे ये रूल
जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने बताया, शादी में शामिल होंने वाले इन सभी 120 मेहमानों सभी COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करना होगा. मेहमानों को डबल वैक्सीनेटेड होना होगा और जो डबल वैक्सीनेटेड नहीं होगा उसको अपनी निगेटिव आरटी-पीसीआर रिपोर्ट दिखानी होगी. उन्होंने कहा कि शादी के लिए ये दो नियम का फॉलो करना जरूरी हैं, जो इन नियमों को फॉलो करेगा एंट्री उसको ही मिलेगी.

Tags: Katrina kaif, Ranbir kapoor, Salman khan, Vicky Kaushal



Source link