Katrina Kaif is going to change her name after marriage EntPKS

0
7

नई दिल्ली. कैटरीना कैफ (Kaitrina Kaif) इन दिनों अच्छे दिन गुजार रही हैं. पहली तो, वह बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से शादी करने जा रही हैं और दूसरी ये कि उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा रही है. ऐसे में कैटरीना बेहद खुश होंगी. वैसे तो, अभी तक कैटरीना और विक्की की ओर से शादी को लेकर किसी प्रकार की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है, लेकिन बी टाउन में इन दोनों की शादी की चर्चाएं काफी तेज है.

अब खबर आ रही है कि विक्की कौशल से शादी करने बाद कैटरीना कैफ अपना नाम बदलने वाली हैं. बॉलीवुड लाइफ में प्रकाशित एक खबर के अनुसार शादी के बाद कैटरीना अपना सरनेम चेंज कर सकती हैं. अगर ऐसा हुआ तो, कैटरीना कैफ के अंत में कौशल जुड़ जाएगा यानी फिर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ कोशल के नाम से जानी जाएंगी. हालांकि कैटरीना ऐसी पहली अभिनेत्री नहीं होंगी जो शादी के बाद अपना सरनेम बदलेंगी.

Vicky Kaushal, Harleen Sethi, Vicky Kaushal ex girlfriend Harleen Sethi, Vicky Kaushal-Harleen Sethi Breakup, Harleen Sethi Hollywood, Katrina Kaif, विक्की कौशल , हरलीन सेठी, विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड

बता दें, प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर और सोनम कपूर जैसी मशहूर अभिनेत्रियों ने भी शादी के बाद अपना सरनेम बदला. रिपोर्ट्स की मानें तो अगर कैटरीना अपना नाम बदलती हैं, तो फिल्म ‘टाइगर 3’ की टीम भी फिल्म के क्रेडिट रोल में उनका नया नाम ‘कैटरीना कैफ कौशल’ डाल सकती हैं, अगर कैटरीना ऐसा करना चाहें तो.

बता दें, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है. कहा जा रहा है कि दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा होटल (Six Senses Fort Barwara) में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेगा और शादी के लिए होटल की बुकिंग भी हो चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में कई सेलेब्स शामिल होंगे और शादी में धमाल मचाएंगे. इस लिस्ट में बी-टाउन के रूमर्ड कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी शामिल है. दोनों विक्की और कैटरीना की संगीत नाइट में साथ परफॉर्म करेंगे.

Tags: Katrina kaif, Vicky Kaushal



Source link