HomeArtistKangana Ranaut, 600 रुपए की साड़ी के बाद इस लोकल स्टोर के...

Kangana Ranaut, 600 रुपए की साड़ी के बाद इस लोकल स्टोर के सूट में दिखीं

नई दिल्ली, । Kangana Ranaut Slays Gota Suit From Local Store: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर अपने कपड़ों की वजह से खबरों में छा गई हैं। कंगना को जयपुर में एक लोकल स्टोर का गोटे कढ़ाई का सलवार-सूट पहने देखा गया।

कुछ दिन पहले जब ये एक्ट्रेस जयपुर के लिए रवाना हो रही थीं तो इन्हें एयरपोर्ट पर एक सिम्पल सी साड़ी पहने स्पॉट किया गया था। कंगना की यह साड़ी कोलकाता से खरीदी गई थी और महज़ 600 रुपए की थी।

कॉटन सलवार सूट खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

एक बार फिर कंगना ने लोकल हैंडलूम को बढ़ावा देते हुए डिज़ाइनर कपड़ों की जगह सिम्पल पिंक गोटा सूट में दिखीं। उन्होंने अपने इस स्टाइल को प्यारे से इयररिंग्स और सनग्लासेज़ के साथ स्टाइल किया था। साथ ही अपने सिम्पल लुक में उन्होंने जूतिया और काले रंग का हैंडबैग लिया था।

कंगना के ऑफिशियल इंस्टाग्रेम अकाउंट से इसकी तस्वीरें शेयर की गई। इसके साथ लिखा, ” यह पोस्ट गोटे के काम की सराहना करने के लिए किया गया है। गोटा को बुनाई की एक तकनीक से बनाया जाता है, इसमें गोल्ड, सिल्वर या अलग-अलग रंग के साटन या टवील में तैयार किया जाता है। यह सदियों पुरानी और अविश्वसनीय तकनीक है जो हमारे प्रतिभाशाली कारीगर दिन रात काम मेहनत करके इसे बनाते तैयार करते हैं। कंगना रनौत की टीम को इस बात पर बेहद गर्व है कि हमारी क्वीन ऐसी हस्तकला और शिल्प का समर्थन करने में विश्वास करती हैं। जयपुर से आते वक्त कंगना इस गोटा सूट में नज़र आईं। और आप सबको बता दें कि यह सूट जयपुर के लोकल स्टोर से लिया गया है।

Must Read

spot_img
%d bloggers like this: