Kailash Vijayvargiya says will respond with flower against Tmc’s stones | कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बैनर्जी पर साधा निशाना, बोले- ‘ईंट’ का जवाब ‘फूल’ से देंगे

0
75

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव और पार्टी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने एक बार फिर सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर निशाना साधा है. कैलाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया पर किये गए पोस्ट में कहा कि प.बंगाल में ममता बैनर्जी भाजपा नेताओं पर ईंट बरसा रही है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा (J P Nadda) पर भी हमले की साजिश रची गई! लेकिन, भाजपा की अपनी रीति-नीति है, हम अपनी सहिष्णुता नहीं छोड़ते. हम ईंट का जवाब फूल से देंगे.

‘कमल’ बनाम ‘जोरा घास’
आगामी पश्चिम बंगाल चुनावों का मुकाबला धीरे धीरे दिलचस्प होता जा रहा है. बीजेपी (BJP) जहां ‘अबकी बार 200 पार’ और ‘ई बार बांग्ला..पारले सांभला’ जैसा नारा लेकर चल रही है. बीजेपी की इस रणनीति का तोड़ निकालने के लिए खुद TMC सुप्रीमो को फ्रंट पर आना पड़ता है. वो लगातार बीजेपी को बाहरियों की पार्टी बताने के साथ ये कहने से नहीं चूकतीं कि बंगाल की जनता बाहरियों को नकार देगी

ये भी देखें- Taal Thok Ke: किसान आंदोलन में नक्सली विचारधारा वाली किताबें क्यों?

अपने ताजा बयान में विजयवर्गीय ने ये भी कहा, ‘हमारा ‘कमल’ राज्य को नई पहचान देगा.’

5 जोन में बांटी गई है जिम्मेदारी
बीजेपी (BJP) ने बंगाल की 294 विधानसभा सीटों को पार्टी ने 5 जोन में बांटा है. हर सेक्टर को एक राष्ट्रीय पदाधिकारी के जिम्मे सौप दिया गया है. सभी जोन के राष्ट्रीय पदाधिकारी सूबे के सांसद, विधायक, जिला अध्यक्ष, पूर्व जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी और बूथ अध्यक्षों से सीधे संपर्क में रहेंगे.

जाहिर है कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में पहली बार सरकार बनाने को आतुर बीजेपी को ममता बनर्जी और TMC आसानी से वाकओवर नहीं देगीं. इसलिए ममता के तीखे तेवरों का जवाब देने की कमान जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह जैसे दिग्गजों ने संभाली है.  

LIVE TV



Source link