JP Nadda ask Mamata Banerjee, ‘Why does Jai Shri Ram slogan made him angry?’ | JP Nadda का ममता बनर्जी से सवाल, ‘जय श्रीराम के नारे से क्यों आता है इतना गुस्सा?’

0
29

मालदा: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने आज पश्चिम बंगाल (West Bengal) में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में सत्ता नहीं विचारों का परिवर्तन होगा. अब ममता राज जाएगा और कमल खिलेगा. हम परिवर्तन यात्रा से सबको जगाएंगे.

नड्डा ने कहा, ये परिवर्तन सिर्फ सरकार का अपरिवर्तन नहीं है. पिछले 10 साल में बंगाल की धरती को लुटा गया. मिटटी की इज्जत भी नहीं की. मनुष्य की रक्षा भी नहीं की. 10 साल पहले आई सरकार ने सिर्फ प्रशासन का दुरुपयोग किया. यहां भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. पुलिस का इस्तेमाल क्रिमिनल एक्टिविटी बढ़ने में किया जा रहा है. बंगाल में टोलबाजी और तुष्टिकरण हमेशा विराजमान रही है. मुझे जो दृश्य दिख रहा है उसके अनुसार, परिवर्तन आ गया. अब बंगाल से ममता जाएगी और कमल खिलेगा. किसानों तक पैसा आएगा. 

ये भी पढ़ें:- देशव्यापी चक्का जाम खत्म, दिल्ली पुलिस ने 60 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया

‘राम का नाम सुन लाल हो जाती हैं ममता’

कोई जय श्रीराम का नारा लगा दे तो ममता का मुंह लाल हो जाता है. आखिर इतना गुस्सा किस लिए? बंगाल के लोगों ने जय श्रीराम का नारा लगाया तो इस नारे से इतनी नफरत क्यों है? क्या भारत की संस्कृति के साथ जुड़ना गलत है? क्या महापुरुषों का नाम लेना गलत है? इन लोगों के लिए राजनीति संस्कृति से ऊपर है?

ये भी पढ़ें:- भारत को घेरने के लिए चीन की नई चाल, अपने दोस्त पाकिस्तान को बेचेगा आधुनिक पोत और पनडुब्बी

कार्यकर्ताओं को खुश करने में जुटीं दीदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने बंगाल की जनता के विकास के लिए पैसा दिया था. लेकिन ममता दीदी उसे खा गई. आज विकास के नाम पर सिर्फ TMC के कार्यकर्ताओं को खुश किया जा रहा है. कोरोना के समय में भी 80 करोड़ जनता के लिए केंद्र सरकार ने राशन दिया था, लेकिन वो राशन भी टीएमसी कार्यकर्ताओं के घर पहुंच गया. 

परिवर्तन रैली को दिखाई हरी झंडी

बताते चलें कि बंगाल में जल्द ही विधान सभा चुनाव की घोषणा होने वाली है. ऐसे में बढ़ते राजनीतिक तापमान के बीच आज से बीजेपी पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बंगाल के नौदीप से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत कर दी है. इसी क्रम में 11 फरवरी से अमित शाह भी कूच विहार से यात्रा निकालेंगे. 

LIVE TV



Source link