Jayeshbhai Jordar Box Office Collection day 1: दर्शकों पर नहीं चला ‘जयेशभाई जोरदार’ का जोर, पहले ही दिन हुई ढेर

0
271

Jayeshbhai Jordar Box Office Collection day 1: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordar) दर्शकों के सामने आ चुकी है. रणवीर अपनी फिल्म को लेकर पिछले कई दिनों से लगातार प्रमोशन कर रहे थे लेकिन पहले दिन कुछ खास करिश्मा नहीं दिखा पाई. 13 मई को रिलीज हुई फिल्म की ओपनिंग काफी निराशाजनक है. पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा. 2250 इंडिया और 1250 ओवरसीज यानी वर्ल्डवाइड 3500 स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म लागत का 10 फीसदी भी नहीं निकाल पाई.

बॉक्स ऑफिस के लिए फ्राइडे काफी महत्वपूर्ण दिन होता है. वीकएंड की शुरुआत पर नई फिल्में रिलीज की जाती हैं और बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करती हैं. लेकिन जोर-शोर से प्रमोशन करने के बाद भी शुक्रवार को रणवीर सिंह का जादू चल नहीं पाया. एक्टर की एनर्जी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तब्दील नहीं हो पाई.

दर्शकों की कसौटी पर खरे नहीं उतरे ‘जयेशभाई जोरदार’

यशराज फिल्म्स के बैनर तले और दिव्यांग ठक्कर के निर्देशन में बनीं ‘जयेशभाई जोरदार’ शुक्रवार को सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है. पहले ही दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई. करीब 60 करोड़ के बजट से बनी फिल्म ने करीब 4.10 करोड़ की कमाई कर पाई.

पहले दिन मात्र 4.10 करोड़ कमाई कर पाई फिल्म

13 मई को रिलीज हुई ‘जयेशभाई जोरदार’ अपनी लागत को 10 फीसदी भी पहले दिन नहीं बटोर पाई. अभी तक मिले आंकड़ों पर नजर डाले तो पहले दिन देश भर के सिनेमाघरों से फिल्म की कमाई सिर्फ 4.10 करोड़ हो पाई है. रणवीर सिंह जैसे एक्टर की फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन निराश करने वाला है. आमतौर पर 10 फीसदी ओपनिंग वाली फिल्म को औसत या फ्लॉप की कैटेगरी में माना जाता है.

ये भी पढ़िए-Jayeshbhai Jordaar Special Screening: रणवीर सिंह ने बच्चों के साथ किया डांस, देखिए वीडियो

अब वीकएंड कलेक्शन  का इंतजार

हालांकि जिस तरह से रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की एडवांस बुकिंग हो रही थी तो फिल्मी पंडित इसकी ओपनिंग को लेकर उत्साहित नहीं थे. माना जा रहा है कि सैटरडे-संडे वीकएंड पर फिल्म करिश्मा दिखा पाए तो कुछ बेहतर कलेक्शन की उम्मीद जताई जा सकती है.

Tags: Box Office Collection, Ranveer Singh

Source link