Javed akhtar reacts on kangana ranaut bheekh remark here what he tweeted ps – कंगना रनौत के ‘भीख’ वाले बयान पर बोले जावेद अख्तर

0
5

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का विवादों से गहरा नाता रहा है. अपने किसी ना किसी बयान के चलते अक्सर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं और एक बार फिर उनके साथ ऐसा ही कुछ हुआ है. कंगना रनौत अब ‘देश को भीख में मिली आजादी’ वाले अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. अपने इस बयान के चलते उन्हें चारों तरफ से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. कई बॉलीवुड सेलेब भी उनके खिलाफ नजर आ रहे हैं. इस लिस्ट में अब गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का भी नाम जुड़ गया है. जावेद अख्तर ने बिना कंगना का नाम लिए उन पर कटाक्ष किया है.

जावेद अख्तर ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कंगना रनौत के बयान पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस ट्वीट में अभिनेत्री का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन उनके ट्वीट से यह स्पष्ट है कि वे इसमें किसी और की नहीं, बल्की कंगना रनौत के बयान के बारे में ही बात कर रहे हैं.

अपने ट्वीट में जावेद अख्तर ने लिखा है- ‘यह पूरी तरह से समझ में आता है. क्यों, जिन लोगों का स्वतंत्रता आंदोलन से कोई लेना-देना नहीं था… अगर कुछ लोग देश की आजादी को सिर्फ एक ‘भीख’ बता रहे हैं तो उन्हें बुरा क्यों लग रहा है.’

kangana, kangana ranaut, javed akhtar

कंगना रनौत के ‘भीख’ वाले बयान पर जावेद अख्तर का ट्वीट. (फोटो साभारः ट्विटरः @Javedakhtarjadu)

दरअसल, कंगना रनौत ने हाल ही में एक टीवी शो मं कहा था कि देश को 2014 में “वास्तविक स्वतंत्रता” मिली, जब नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में आई. इसके साथ ही उन्होंने 1947 में देश की स्वतंत्रता को “भीख” में मिली आजादी कहते हुए एक नए विवाद को जन्म दे दिया.

बता दें, जावेद अख्तर और कंगना रनौत अपनी कानूनी लड़ाई को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं. अख्तर ने पिछले साल नवंबर में मुंबई की एक कोर्ट में एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें दावा किया गया था कि कंगना ने इंटरव्यू के दौरान उनके खिलाफ ऐसे बयान दिए, जिससे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है. एक्ट्रेस के इस बयान को लेकर जावेद अख्तर ने उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है.

Tags: Bollywood news, Javed akhtar, Kangana Ranaut



Source link